Hardik Pandya and Chris Morris reprimanded for IPL Code of Conduct breach | IPL 2020: आउट होने के बाद क्रिस मॉरिस से बीच मैदान ही उलझ गए हार्दिक पंड्या, मैच रेफरी ने लगाई फटकार
क्रिस मॉरिस की गेंद पर आउट हुए हार्दिक। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsआईपीएल की विज्ञप्ति के अनुसार दोनों ने आचार संहिता के उल्लंघन की बात स्वीकार की। मॉरिस ने पांचवीं गेंद पर उन्हें आउट करके ईशारा किया।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हरफनमौला क्रिस मॉरिस और मुंबई इंडियंस के हार्दिक पंड्या को आईपीएल मैच के दौरान तीखी बहस के लिये फटकार लगाई गई है । यह घटना मुंबई की पारी के 19वें ओवर की है जब पंड्या ने मॉरिस की गेंद पर छक्का लगाकर उनकी ओर इशारा किया। मॉरिस ने पांचवीं गेंद पर उन्हें आउट करके ईशारा किया। मुंबई ने वह मैच पांच विकेट से जीता। 

आईपीएल की विज्ञप्ति के अनुसार दोनों ने आचार संहिता के उल्लंघन की बात स्वीकार की। विज्ञप्ति में कहा गया कि आचार संहिता के उल्लंघन के लेवल एक के अपराध में मैच रैफरी का फैसला अंतिम और सर्वमान्य है। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने डैथ ओवरों में मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी टीम मुकाबले में 20 रन पीछे रह गई। 

आरसीबी को छह विकेट पर 164 रन पर रोकने के बाद मुंबई ने पांच गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया। मुंबई के लिये जसप्रीत बुमराह ने 14 रन देकर तीन विकेट लिये । आरसीबी के बल्लेबाज आखिरी पांच ओवर में 35 रन ही बना सके। कोहली ने कहा कि आखिरी पांच ओवरों में अजीब सी बल्लेबाजी रही। हमारे शॉट सीधे उनके फील्डर के पास जा रहे थे। मैदान पर ऐसा होता है। 

उन्होंने कहा कि उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की और आखिरी पांच ओवर में हम 20 रन पीछे रह गए । कोहली ने कहा कि आखिरी दो मैच जीतकर उनकी टीम शीर्ष दो में जगह बना सकती है । उन्होंने कहा कि कुछ टीमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन जल्दी करती हैं तो कुछ गलत समय पर खराब खेल जाती है । अंकतालिका को देखें तो निचले हाफ की टीमें काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं । हमें दो मैच और खेलने हैं और दोनों जीतकर हम शीर्ष दो में रह सकते हैं । 

Web Title: Hardik Pandya and Chris Morris reprimanded for IPL Code of Conduct breach

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे