ग्लेन मैक्सवेल बने 'फायर-फाइटर', बिग बैश लीग के मैच से पहले यूं बुझाई आग, वीडियो वायरल

Glenn Maxwell: बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के मैच से पहले उसके कप्तान अलग ही अंदाज में नजर आए और मैच से पहले बुझाई आग

By अभिषेक पाण्डेय | Published: December 31, 2019 08:58 AM2019-12-31T08:58:30+5:302019-12-31T09:05:52+5:30

Glenn Maxwell turns fire-fighter and douse small Bushfire before BBL match | ग्लेन मैक्सवेल बने 'फायर-फाइटर', बिग बैश लीग के मैच से पहले यूं बुझाई आग, वीडियो वायरल

ग्लेन मैक्सवेल ने बिग बैश लीग मैच से पहले बुझाई आग (Pic: Glenn Maxwell Instagram)

googleNewsNext
Highlightsबिग बैश लीग मैच से पहले ग्लेन मैक्सवेल ने बुझाई आगडेल स्टेन ने मैक्सी का आग बुझाने का वीडियो किया इंस्टाग्राम पर शेयर

अपनी तूफानी बैटिंग के लिए चर्चित ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने बिग बैश लीग में सोमवार को होबार्ट हरिकेंस के खिलाफ अपनी टीम मेलबर्न स्टार्स के लिए खेलने से पहले अपने अलग ही अंदाज पेश किया। 

दरअसल, इस मैच से पहले सूखी घासों में अचानक आग लग गई। मैक्सवेल ने इसे फैसने से रोकने के लिए तुरंत आग बुझाने पहुंच गए। 

मैक्सवेल ने मैच से पहले बुझाई आग

हालांकि, आग की ज्यादा भयानक नहीं थी, लेकिन उसे फैलने से रोकने के लिए मैक्सवेल अग्निशमन यंत्र लेकर दौड़ते हुए पहुंचे और आग को बुझा दिया।

इस घटना का वीडियो डेल स्टेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जिसके बाद इसे बिग बैश लीग के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया गया, जिसके बाद फैंस ने मैक्सेवल के इस अंदाज की जमकर तारीफ की।

मैक्सवेल की टीम ने दी होबार्ट हरिकेंस को मात

वहीं वर्षा प्रभावित इस मैच में मैक्सवेल की टीम मेलबर्न स्टार्स ने होबार्ट हरिकेंस को मात दी। मैक्सवेल की टीम मेलबर्न के लिए डेल स्टेन स्टार रहे।

बारिश की वजह से देर से शुरुआत के बाद 11 ओवर प्रति पारी के मैच में होबार्ट ने टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट पर 69 रन बनाए। स्टेन ने 12 रन देकर दो और नाथन कॉल्टर नाइल ने 14 रन देकर 2 विकेट झटके। हरिकेंस के लिए कालेब जेवेल ने 28 गेंदों पर 26 रन बनाए। 

जवाब में मेलबर्न स्टार्स को 11 ओवर में 80 रन का संशोधित लक्ष्य मिला, जिसके जवाह में उसने जेम्स फॉकनर के पहले ही ओवर में निक मैडिनसन (2) और निक लारकिन (0) के विकेट गंवा दिए। 

इसके बाद ओपनर मार्कस स्टोइनस और पीटर हैंड्सकॉम्ब ने तीसरे विकेट के लिए 52 रन की साझेदारी की। इसके बाद 8वें ओवर की तीन गेंदें फेंके जाने के बाद दोबारा बारिश आ गई और उस समय स्टार्स का स्कोर 55/3 था, जो डीएलएस के हिसाब से उस समय 4 रन ज्यादा था, इसके बाद बारिश की वजह से मैच नहीं हो सका और स्टार्स को 4 रन से विजयी घोषित कर दिया गया।  

Open in app