पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने रविचंद्रन अश्विन पर दिया बड़ा बयान, कहा- वो एक ऑफ स्पिनर हैं जो ऑफ स्पिन गेंदबाजी नहीं कर सकते

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने टी20 विश्व कप टूर्नामेंट में अश्विन के निराशाजनक प्रदर्शन को लेकर उन पर उंगली उठाई है।

By मनाली रस्तोगी | Published: November 12, 2022 11:24 AM2022-11-12T11:24:43+5:302022-11-12T11:32:12+5:30

Ex Pakistan star tears into R Ashwin's performance in T20 World Cup | पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने रविचंद्रन अश्विन पर दिया बड़ा बयान, कहा- वो एक ऑफ स्पिनर हैं जो ऑफ स्पिन गेंदबाजी नहीं कर सकते

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने रविचंद्रन अश्विन पर दिया बड़ा बयान, कहा- वो एक ऑफ स्पिनर हैं जो ऑफ स्पिन गेंदबाजी नहीं कर सकते

googleNewsNext
Highlightsपाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने टी20 विश्व कप टूर्नामेंट में रविचंद्रन अश्विन के निराशाजनक प्रदर्शन को लेकर उनपर उंगली उठाई है।टी20 विश्व कप टूर्नामेंट से भारतीय क्रिकेट टीम बाहर हो गई है।इंग्लैंड से सेमीफाइनल में मिली 10 विकेट की हार के बाद टीम इंडिया का टूर्नामेंट में सफर खत्म हो गया।

नई दिल्ली: टी20 विश्व कप टूर्नामेंट से भारतीय क्रिकेट टीम बाहर हो गई है। इंग्लैंड से सेमीफाइनल में मिली 10 विकेट की हार के बाद टीम इंडिया का टूर्नामेंट में सफर खत्म हो गया। इसके साथ भारतीय फैंस और टीम का टूर्नामेंट जीतने का सपना भी टूट गया। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने टी20 विश्व कप टूर्नामेंट में रविचंद्रन अश्विन के निराशाजनक प्रदर्शन को लेकर उनपर उंगली उठाई है।

कनेरिया ने कहा कि रविचंद्रन अश्विन एक ऑफ स्पिनर हैं जो ऑफ स्पिन गेंदबाजी नहीं कर सकते। कनेरिया को अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "रविचंद्रन अश्विन इस टी20 वर्ल्ड कप में खेलने के लायक नहीं थे। वह ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों में अच्छा नहीं कर सकता। उन्हें केवल टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहिए। विराट कोहली ने कप्तान रहते हुए सही काम किया और अश्विन को केवल लंबे प्रारूप के लिए आरक्षित किया।"

बताते चलें कि एडीलेड में गुरुवार को इंग्लैंड और भारत के बीच खेले गए दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लिश क्रिकेटर एलेक्स हेल्स और कप्तान जोस बटलर के नाबाद अर्धशतकों और पहले विकेट के लिए 170 रन की रिकॉर्ड अटूट साझेदारी के दम पर इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से रौंदकर टी20 विश्व कप के फाइनल में प्रवेश कर लिया। अब इंग्लैंड का फाइनल में पाकिस्तान से मुकाबला 13 नवंबर को होगा।

Open in app