England won by 24 runs against australia in 2nd ODI Emirates Old Trafford Manchester | Eng vs Aus: इंग्लैंड को गेंदबाजों ने दिलाई जीत, फ्लॉप रहे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज, 1-1 से बराबरी पर सीरीज
गेंदबाजों के दम पर जीता इंग्लैंड। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlights232 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत खराब रही।। चौथे ही ओवर में महज 9 रनों के स्कोर पर टीम के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर पवेलियन लौट गए।वॉर्नर के बाद स्टोइनिस भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकें और जल्द ही आउट हो गए।

England vs Australia, 2nd ODI: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया (England vs Australia) के बीच मैनचेस्टर में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले को इंग्लैंड ने अपने नाम किया। इंग्लैंड की इस जीत के साथ ही सीरीज बेहद रोमांचक मोड़ पर आ खड़ा हुआ है। तीन मैचों की सीरीज दोनों ही टीम एक-एक मैच जीत चुकी है। ऐसे में तीसरा और निर्णायक मुकाबला जीतने वाली टीम ट्रॉफी पर कब्जा जमाने में कामयाब हो जाएगी। 

232 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत खराब रही। चौथे ही ओवर में महज 9 रनों के स्कोर पर टीम के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर पवेलियन लौट गए। वॉर्नर के बाद स्टोइनिस भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकें और जल्द ही आउट हो गए।  टीम 48.4 ओवरों में 207 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। तीसरे विकेट के लिए एक शतकीय साझेदारी ने टीम को जीत की उम्मीद जरूर दी थी। 

कप्‍तान एरोन फिंच ने बनाए टीम के लिए सबसे अधिक रन

लेकिन 144 के स्कोर पर तीसरे विकेट गिरने के साथ ही ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज एक के बाद एक पवेलियन लौटने लगे। ऑस्ट्रेलिया की टीम 48.4 ओवरों में 207 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। इस तरह इंग्लैंड ने कंगारू टीम को 24 रनों से शिकस्त देकर सीरीज में बराबरी कर ली। ऑस्ट्रेलिया की ओर से कप्‍तान एरोन फिंच ने सबसे अधिक 73 रन बनाए। 

गेंदबाजों के दम पर जीता इंग्लैंड

इंग्लैंड की ओर से गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। गेंदबाजों की बदौलत ही वह इस मैच को जीतने में सक्षम रहे। इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर मैन ऑफ द मैच रहे। इंग्लैंड की तरफ से वोक्स, आर्चर और कुरन ने 3-3 विकेट हासिल किए। राशिद को भी एक सफलता मिली। 

Web Title: England won by 24 runs against australia in 2nd ODI Emirates Old Trafford Manchester
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे