England win this shameful record despite victory against Australia | Eng vs Aus: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के बावजूद ये शर्मनाक रिकॉर्ड बना गया इंग्लैंड, पिछले 11 सालों में पहली बार हुआ ऐसा
इंग्लैंड ने बनाए थे 231 रन। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsपैट कमिंस ने सबसे अधिक तीन मेडन ओवर फेंके, जबकि जोश हेजलवुड ने दो मेडन ओवर का योगदान दिया। इंग्लैंड के गेंदबाजों ने किसी भी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को बड़ी पारी खेलने का मौका नहीं दिया।

England vs Australia, 2nd ODI: इंग्लैंड ने तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को जीत लिया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस जीत के साथ ही सीरीज अब बराबरी पर आ गई है। 232 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम 48.4 ओवरों में 207 रनों पर सिमट गई। इंग्लैंड के गेंदबाजों ने किसी भी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को बड़ी पारी खेलने का मौका नहीं दिया। 

इंग्लैंड भले ही इस मैच को जीत गया हो, लेकिन इस दौरान उन्होंने एक ऐसा रिकॉर्ड कायम किया जो शायद ही वह कभी याद रखना चाहे। दरअसल, पिछले 11 सालों में पहली बार ऐसा हुआ है कि एकदिवसीय मुकाबले में बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने सात मेडन ओवर खेले हैं। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मिशेल स्टार्क और मिशेल मार्श एक-एक मेडन ओवर डाले। 

पैट कमिंस ने डाले सबसे अधिक मेडन ओवर

वहीं, पैट कमिंस ने सबसे अधिक तीन मेडन ओवर फेंके, जबकि जोश हेजलवुड ने दो मेडन ओवर का योगदान दिया। इंग्लैंड की टीम की बल्लेबाजी भी साधारण रही, लेकिन उनके गेंदबाजों ने कमाल का कमबैक करते हुए ऑस्ट्रेलिया की जीत की उम्मीदों पर पानी फेरने का काम किया। इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर मैन ऑफ द मैच रहे। इंग्लैंड की तरफ से वोक्स, आर्चर और कुरन ने 3-3 विकेट हासिल किए। राशिद को भी एक सफलता मिली। 

इंग्लैंड ने बनाए थे 231 रन

इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में रविवार को नौ विकेट पर 231 रन बनाये। इंग्लैंड का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया। उसकी तरफ से कप्तान इयोन मॉर्गन ने सर्वाधिक 42 रन बनाये। ऑस्ट्रेलिया के लिये लेग स्पिनर एडम जंपा ने तीन विकेट लिये। 

Web Title: England win this shameful record despite victory against Australia
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे