ENG vs WI, 2nd Test, Live Streaming: जानिए कब और कहां देख सकेंगे इंग्लैंड-वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मैच?

England vs West Indies, 2nd Test, Live Streaming: वेस्टइंडीज ने अपने बेहतरीन खेल के दम पर मेजबान इंग्लैंड को साउथम्पटन में खेले गए पहले टेस्ट मैच के पांचवें दिन चार विकेट से हरा दिया था...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: July 15, 2020 02:16 PM2020-07-15T14:16:44+5:302020-07-15T14:16:44+5:30

England vs West Indies 2nd Test match Live Streaming when are where to watch online offline | ENG vs WI, 2nd Test, Live Streaming: जानिए कब और कहां देख सकेंगे इंग्लैंड-वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मैच?

मेहमान टीम वेस्टइंडीज ने सीरीज में बढ़त बना रखी है।

googleNewsNext
Highlightsमैनचेस्टर में 16-20 जुलाई के बीच खेला जाएगा दूसरा टेस्ट।तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से लीड बना चुका वेस्टइंडीज।श्रृंखला में बने रहने के लिए इंग्लैंड को हर हाल में बचाना होगा मैच।

ENG vs WI, 2nd Test, Live Streaming: वेस्टइंडीज-इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर 16-20 जुलाई के बीच दूसरा टेस्ट मैच की शुरुआत होने जा रही है। वेस्टइंडीज ने 3 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला जीतकर 1-0 से लीड बना ली है। ऐसे में श्रृंखला में बने रहने के लिए इंग्लैंड को ये मैच हर हाल में बचाना होगा।

पहले टेस्ट में 4 विकेट से जीता वेस्टइंडीज

वेस्टइंडीज ने साउथम्पटन के एजेस बाउल में खेले गए पहले टेस्ट में 4 विकेट से जीत दर्ज की। मुकाबले के पांचवें और आखिरी दिन वेस्टइंडीज को जीत के लिए 200 रन का टारगेट मिला, जिसका पीछा करते हुए मेहमान टीम ने 6 विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया। दूसरी पारी में वेस्टइंडीज के जरमाइन ब्लैकवुड ने 154 गेंदों में 12 चौकों की मदद से 95 रन बनाए।

कहां देख सकेंगे England vs West Indies 2nd Test मैच?

इंग्लैंड-वेस्टइंडीज के बीच इस मैच का लाइव प्रसारण Sony Six, Sony Six HD, Sony Ten Sports 1 और Sony Ten Sports 1 HD पर दोपहर 3:30 बजे से देखा जा सकता है। मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग Sonyliv पर उपलब्ध रहेगी।

वेस्टइंडीज ने सीरीज में पहले ही लीड बना ली है।
वेस्टइंडीज ने सीरीज में पहले ही लीड बना ली है।

England और West Indies की टीम में कौन-कौन है शामिल?

वेस्टइंडीज की टीम: जरमाइन ब्लैकवुड, क्रेग ब्रैथवेट, शमर ब्रूक्स, एन्क्रूमाह ब्रूनर, जॉन कैंपबेल, जेसन होल्डर (कप्तान), रोस्टन चेज, रहकीम कॉर्नवाल, रेमन रेफर, शेन डॉरिच, शाई होप, चीमार होल्डर, अल्जारी जोसेफ, कीमार रोच, शेनन गैब्रियल।

इंग्लैंड की टीम: जाक क्रॉले, डॉमिनिक सिबले, बेन स्टोक्स, जोए डेनली, जोफ्रा आर्चर, क्रिस वोक्स, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, ओले पोप, जेम्स एंडरसन, डॉमिनिक बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, मार्क वुड।

शैनन गैब्रियल ने पहले मैच में 9 शिकार किए थे।
शैनन गैब्रियल ने पहले मैच में 9 शिकार किए थे।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में खाता खोल चुका वेस्टइंडीज

यह श्रृंखला विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत खेली जा रही है और इस तरह से वेस्टइंडीज ने 40 अंकों के साथ अपना खाता भी खोला है। इस सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच मैनचेस्टर में ही 24-28 जुलाई के बीच खेला जाना है।

Open in app