ENG vs IND 2022: टीम इंडिया को लग सकता है बड़ा झटका, पूर्व कप्तान पहले वनडे से हो सकते हैं बाहर, जानें कारण

ENG vs IND 2022: विराट कोहली टीम बस में नॉटिंघम से लंदन नहीं आये हैं। शिखर धवन, शार्दुल ठाकुर और प्रसिद्ध कृष्णा ने वैकल्पिक अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 11, 2022 08:36 PM2022-07-11T20:36:08+5:302022-07-11T20:37:35+5:30

ENG vs IND 2022 Virat Kohli Sustains Groin Injury, Likely To Miss First ODI rohit sharma bcci  | ENG vs IND 2022: टीम इंडिया को लग सकता है बड़ा झटका, पूर्व कप्तान पहले वनडे से हो सकते हैं बाहर, जानें कारण

भारतीय खेमे के करीबी सूत्रों ने बताया कि कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पूरी सीरीज से आराम मांगा है।

googleNewsNext
Highlightsविराट कोहली की चोट के बारे में विस्तार से पता नहीं चल सका है।भारतीय टीम प्रबंधन पहले मैच में ब्रेक दे सकता है। वेस्टइंडीज और अमेरिका में पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिये टीम का चयन अब मंगलवार को किया जायेगा।

ENG vs IND 2022: खराब फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज विराट कोहली को तीसरे टी20 मैच के दौरान ग्रोइन में चोट लगी जिससे इंग्लैंड के खिलाफ मंगलवार को ओवल पर पहले वनडे में उनका खेलना संदिग्ध है।

कोहली की चोट के बारे में विस्तार से पता नहीं चल सका है लेकिन भारतीय टीम प्रबंधन उन्हें पहले मैच में ब्रेक दे सकता है ताकि वह अगले दो मैचों के लिये उपलब्ध रहें जो क्रमश: 14 जुलाई और 17 जुलाई को खेले जाने हैं। बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा ,‘विराट को पिछले मैच के दौरान ग्रोइन की चोट लगी है।

अभी यह पता नहीं चल सका है कि यह बल्लेबाजी के दौरान लगी या क्षेत्ररक्षण के दौरान। वह संभवत: कल का मैच नहीं खेलेगा।’ पता चला है कि कोहली टीम बस में नॉटिंघम से लंदन नहीं आये हैं। इसके पीछे मेडिकल चेक अप एक वजह हो सकती है। सोमवार को सिर्फ वनडे टीम के लिये चुने गए खिलाड़ियों शिखर धवन, शार्दुल ठाकुर और प्रसिद्ध कृष्णा ने वैकल्पिक अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया।

यही वजह है कि वेस्टइंडीज और अमेरिका में पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिये टीम का चयन अब मंगलवार को किया जायेगा। भारतीय खेमे के करीबी सूत्रों ने बताया कि कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पूरी सीरीज से आराम मांगा है। इस बीच बीसीसीआई ने कोरोना संक्रमण के खतरे के कारण मैनचेस्टर से वेस्टइंडीज टीम चार्टर्ड विमान से भेजने का फैसला किया है। 

Open in app