Eid-ul-Fitr 2020: Irfan Pathan and other cricketer wishes everyone on Eid-ul-Fitr | Eid-ul-Fitr 2020: क्रिकेट जगत ने दी ईद-उल-फितर की शुभकामनाएं, पिता संग इरफान पठान की तस्वीर ने जीता फैंस का दिल
Eid-ul-Fitr 2020: क्रिकेट जगत ने दी ईद-उल-फितर की शुभकामनाएं, पिता संग इरफान पठान की तस्वीर ने जीता फैंस का दिल

देशभर में सोमवार को ईद-उल-फितर का त्योहार मनाया जा रहा है। राजनीति, मनोरंजन के साथ क्रिकेट जगत ने भी इस पर्व के मौके पर बधाई दी है। 

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने ट्वीट किया, "ईद के इस मौके पर मैं आपको और आपके परिवार को ईद की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं। भगवान आपकी सभी प्रार्थनाओं को स्वीकार करे और आपके परिवार में खुशियां बिखेरें।"

वहीं दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने भी ईद की शुभकामनाएं दीं...

इरफान पठान और उनके भाई यूसुफ पठान ने अपने ही अंदाज में इस मौके पर ट्वीट किया...

पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर समेत सुरेश रैना ने लिखा...

इस बार की ईद कुछ अलग होगी क्योंकि कोरोना वायरस महामारी के चलते लॉकडाउन लागू है। ईद की पूर्व संध्या पर गुलजार रहने वाली अमीनाबाद, नजीराबाद, फतेहगंज, लाटूश रोड और कैसरबाग की सड़कों पर रविवार को सन्नाटा पसरा रहा। मुस्लिम धर्मगुरुओं ने अपील की है कि लोग ईद घर पर ही रहकर मनाएं। 

पहली बार ऐसा होगा कि जब मस्जिदों और ईदगाह में सामूहिक नमाज नहीं होगी क्योंकि सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए भीड़ वाले धार्मिक कार्यक्रमों पर प्रतिबंध लगाया है। 

Web Title: Eid-ul-Fitr 2020: Irfan Pathan and other cricketer wishes everyone on Eid-ul-Fitr
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे