इस क्रिकेट लीग में नजर आएंगी सनी लियोन, दुबई में खेले जाएंगे मैच

15 नवंबर से 24 नंवबर तक खेली जाने वाली इस प्रतियोगिता में इयोन मोर्गन, शेन वॉटसन,आंद्रे रसेल, लसिथ मलिंगा और डैरेन सैमी जैसे खिलाड़ी खेलते नजर आएंगे।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 5, 2019 02:42 PM2019-11-05T14:42:27+5:302019-11-05T14:42:27+5:30

Dubai t10 cricket league sunny leone brand ambassador of delhi bulls | इस क्रिकेट लीग में नजर आएंगी सनी लियोन, दुबई में खेले जाएंगे मैच

इस क्रिकेट लीग में नजर आएंगी सनी लियोन, दुबई में खेले जाएंगे मैच

googleNewsNext

अबू धाबी टी10 टूर्नामेंट की रिब्रांडेड टीम दिल्ली बुल्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन को ब्रांड अपना ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया है। लीग की शुरुआत से पहले टीम की नई जर्सी लांच की, जिस दौरान सनी लियोन को उन्होंने ब्रांड एम्बेसडर बनाने की घोषणा की।

इस मौके पर सनी लियोन के साथ टीम मालिक नीलेष भटनागर और टीम के उपकप्तान समेत पूर्व पाकिस्तानी हरफनमौला खिलाड़ी शोएब मलिक भी मौजूद थे। टीम की जर्सी ऑरेंज एवं रॉयल ब्लू के शेड में है तथा इस पर टीम का लोगो लगा हुआ है।

15 नवंबर से 24 नंवबर तक खेली जाने वाली इस प्रतियोगिता में इंग्लैंड को विश्व चैम्पियन बनाने वाले कप्तान इयोन मोर्गन, ऑस्ट्रेलियाई स्टार शेन वॉटसन, वेस्टइंडीज के फ्लेमबाएंट खिलाड़ी आंद्रे रसेल, श्रीलंका के यार्कर किंग लसिथ मलिंगा और वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान डैरेन सैमी जैसे खिलाड़ी खेलते नजर आएंगे।

दिल्ली बुल्स की ब्रांड एम्बेसेडर नियुक्त किए जाने के बाद लियोनी ने कहा, "मुझे जोश व गर्व से पूर्ण इस टीम के साथ जुड़ने की बहुत खुशी है। मुझे जर्सी का यह रंग बहुत पसंद है और मैं अपनी टीम दिल्ली बुल्स को खेल के लिए शुभकामनाएं देती हूं।"

टीम के उपकप्तान मलिक ने कहा, "मुझे रिब्रांडेड दिल्ली बुल्स टीम का हिस्सा बनने की खुशी है और मुझे जर्सी का रंग बहुत पसंद है, जो जोश, गर्व व ख्याति को प्रदर्शित करता है। जर्सी के लिए उपयोग की गई सामग्री बहुत आरामदायक है और यह हमें पिच पर खेलते वक्त ड्राई रखेगी।"

Open in app