Deep down he must be disappointed to not have donned India blue Kieron Pollard said about Suryakumar Yadav | IPL 2020: भारतीय टीम में शामिल नहीं किए जाने से निराश हैं सूर्यकुमार यादव, कप्तान पोलार्ड ने कही खिलाड़ी के दिल की बात
सूर्यकुमार यादव। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsपोलार्ड ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि यादव की पारी काफी उपयोगी थी। सूर्यकुमार का आस्ट्रेलिया दौरे के लिये भारतीय टीम में चयन नहीं हुआ ।

मुंबई इंडियंस के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ आईपीएल के मैच में शानदार पारी खेलने वाले सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए कहा कि उसके भीतर भारत के लिये खेलने की जबर्दस्त इच्छा है। सूर्यकुमार का आस्ट्रेलिया दौरे के लिये भारतीय टीम में चयन नहीं हुआ । इसे भुलाकर उन्होंने आरसीबी के खिलाफ 45 गेंद में नाबाद 79 रन बनाकर मुंबई को पांच विकेट से जीत दिलाई। 

पोलार्ड ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि यादव की पारी काफी उपयोगी थी। हम हमेशा शीर्ष तीन या चार बल्लेबाजों में से एक की बात करते हैं जो हमारे लिये पारी के सूत्रधार की भूमिका निभाता है। सूर्यकुमार ने यह कई बार किया है। उन्होंने कहा कि वह हमेशा अच्छा खेलना चाहता है और एक बार फिर उसने अपनी ‘क्लास’ दिखाई है । वह भारत के लिये खेलने को बेताब है और लगातार अच्छा खेल रहा है ।वह इतना ही कर सकता है । 

पोलार्ड ने अपने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि एक समय तो लगा था कि वे 190 . 200 रन बना लेंगे लेकिन हमने बेहतरीन वापसी की । आरसीबी को 164 रन पर रोकना सराहनीय रहा। बुमराह, बोल्ट, कृणाल सभी ने अच्छी गेंदबाजी की । यह जीत टीम प्रयासों का नतीजा रही।

Web Title: Deep down he must be disappointed to not have donned India blue Kieron Pollard said about Suryakumar Yadav

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे