IPL 2021, DC vs RCB: ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, विराट कोहली ने टीम में किए दो बड़े बदलाव

DC vs RCB Predicted Playing 11, IPL 2021 Latest Updates: पिछले मैच की हार को भुलाकर विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर आईपीएल में बराबरी के मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत की राह पर लौटने के इरादे से उतरेगी ।

By अमित कुमार | Published: April 27, 2021 07:03 PM2021-04-27T19:03:44+5:302021-04-27T19:03:44+5:30

DC vs RCB Predicted Playing 11 IPL 2021 Latest Updates Narendra Modi Stadium Ahmedabad | IPL 2021, DC vs RCB: ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, विराट कोहली ने टीम में किए दो बड़े बदलाव

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsआरसीबी को पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने 69 रन से हराया।दिल्ली ने रविवार की रात सनराइजर्स हैदराबाद को सुपर ओवर में मात दी। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आरसीबी को बीच के ओवरों में अपनी कमजोरियों से पार पाना होगा।

DC vs RCB Predicted Playing 11, IPL 2021 Latest Updates: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। युवा कप्तान ऋषभ पंत की अगुवाई में इस साल दिल्ली की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। दिल्ली अब तक खेले गए पांच मैचों में से चार में जीत दर्ज करने में कामयाब रही है। टीम की कोशिश इस लय को बरकरार रखने की होगी। 

आरसीबी के लिये फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल (171 रन) और कोहली (151 रन)ने शानदार शुरूआत दी है । मध्यक्रम से हालांकि दोनों को सहयोग नहीं मिल सका । ग्लेन मैक्सवेल (198 रन), एबी डिविलियर्स (129) और वाशिंगटन सुंदर (25 रन) को दिल्ली के मजबूत गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करना होगा । ऑस्ट्रेलिया के महंगे खिलाड़ी मैक्सवेल ने अपनी कीमत को सही साबित करते हुए कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है। 

आरसीबी को चेन्नई के खिलाफ मैच में आखिरी ओवर में हर्षल पटेल की धुनाई को भी भूलना होगा । रविंद्र जडेजा ने उनके आखिरी ओवर में 37 रन बनाकर मैच का नक्शा बदल दिया जबकि हर्षल इससे पहले आरसीबी के सबसे कामयाब गेंदबाज रहे हैं । तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और काइल जैमीसन को भी बेहतर प्रदर्शन करना होगा जबकि स्पिनर युजवेंद्र चहल और सुंदर से किफायती गेंदबाजी की उम्मीद होगी । 

ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

दिल्ली कैपिटल्स -पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, स्टीव स्मिथ, ऋषभ पन्त (कप्तान), शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, कगिसो रबाडा, ईशांत शर्मा, आवेश खान, अमित मिश्रा।

आरसीबी- विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, एबी डीविलियर्स, ग्लेन मैक्सवेल, रजत पटीदार, वॉशिंगटन सुंदर, काइल जेमिसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, डेनियल सैम्स, युजवेंद्र चहल।

Open in app