David Warner's Daughter Claims "I'm Virat Kohli" In Adorable Video. Watch | डेविड वॉर्नर की बेटी हैं विराट कोहली की फैन, वायरल हुआ VIDEO
डेविड वॉर्नर की बेटी हैं विराट कोहली की फैन, वायरल हुआ VIDEO

ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की बेटी ईंडी भारतीय कप्तान विराट कोहली जैसा बनना चाहती हैं। वॉर्नर की पत्नी कैंडिस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें इंडी खुद को विराट कोहली बता रही हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सलामी बल्लेबाल वॉर्नर गेंदबाजी करने जा रहे हैं और इंडी बल्लेबाजी के लिए तैयार हैं। वह बल्लेबाजी से पहले बार-बार कह रही है "आई एम विराट कोहली, आई एम विराट कोहली।"

वॉर्नर की पत्नी ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, "इस छोटी लड़की ने काफी समय भारत में गुजारा है और अब विराट कोहली बनना चाहती हैं।"

कोहली के प्रदर्शन पर एक नजर: 5 नवंबर 1988 को दिल्ली में जन्मे विराट कोहली 82 टेस्ट की 139 पारियों में 10 बार नाबाद रहते 7066 रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 26 शतक, 22 अर्धशतक और 7 दोहरे शतक जड़े हैं। बात अगर 239 वनडे मैचों की करें, तो इसमें 39 बार नाबाद रहते हुए विराट 11520 रन बना चुके हैं। एकदिवसीय मैचों में कोहली 43 सेंचुरी और 54 फिफ्टी लगा चुके हैं। वहीं टी20 अंतर्राष्ट्रीय में कोहली 72 मुकाबलों में 22 अर्धशतक की मदद से 2450 रन बना चुके हैं।


Web Title: David Warner's Daughter Claims "I'm Virat Kohli" In Adorable Video. Watch
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे