David Warner dancing with pooja hegde for Allu Arjun song Butta Bomma WATCH video | VIDEO: 'बूटा बोमा' गाने पर पूजा हेगड़े के साथ डेविड वॉर्नर का धमाकेदार डांस वायरल, खुद शेयर कर कही यह बात
(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlights वॉर्नर ने 'बूटा बोमा' गाने में एक्टर अल्लू अर्जुन की जगह खुद की तस्वीर लगा दी है।वॉर्नर इस गाने में अल्लू अर्जुन की जगह पूजा हेगड़े के साथ डांस कर रहे हैं।यह वीडियो काफी मजेदार है और फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है।

आईपीएल का 13वां सीजन मुंबई इंडियंस के जीत के साथ खत्म हुआ। मुंबई ने पांचवीं बार खिताब पर कब्जा जमाया। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए यह सीजन मिला-जुला रहा है। टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही, लेकिन बाद में टीम के खिलाड़ियों ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद को क्वॉलीफायर2 तक पहुंचा दिया। कप्तान डेविड वॉर्नर भी खिलाड़ियों के प्रदर्शन से बेहद खुश नजर आए। 

आईपीएल के बाद डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को सपोर्ट के लिए शुक्रिया भी कहा था। वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। डेविड वॉर्नर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में डेविड वॉर्नर ने मशहूर तेलुगु गाने 'बूटा बोमा' पर एक्ट्रेस के साथ डांस किया। 

दरअसल, वॉर्नर ने  'बूटा बोमा' गाने में एक्टर अल्लू अर्जुन की जगह खुद की तस्वीर लगा दी है। वॉर्नर इस गाने में अल्लू अर्जुन की जगह पूजा हेगड़े के साथ डांस कर रहे हैं। यह वीडियो काफी मजेदार है और फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। फैंस वॉर्नर के इस नए वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। वॉर्नर ने वीडियो के साथ कैप्शन में इसे अपना सबसे पसंदीदा गाना बताया है। 

वॉर्नर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- यह कितना अच्छा है। लॉकडाउन के दौरान यह मेरा फेवरेट है। पूरे आईपीएल के दौरान इस गाने को सुनता हुआ मैं बहुत खुश रहा हूं। आईपीएल के इस सीजन में डेविड वॉर्नर ने 16 मैचों में 39.14 की औसत और 134.64 के स्ट्राइक रेट से 548 रन बनाए। इस सीजन रन बनाने के मामले में वॉर्नर तीसरे नंबर पर रहे।

Web Title: David Warner dancing with pooja hegde for Allu Arjun song Butta Bomma WATCH video

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे