CSK Predicted XI: MS Dhoni might bring back Harbhajan Singh in match vs Sunrisers Hyderabad | CSK Predicted XI: धोनी की टीम में हो सकती है इस स्टार स्पिनर की वापसी, चेन्नई उतार सकती है ये 11 खिलाड़ी
हैदराबाद के खिलाफ मैच में हो सकता है सीएसके में एक बदलाव

चेन्नई सुपरकिंग्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 की सबसे मजबूत प्रदर्शन करने वाली टीम रही है। रविवार को धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई ने अपनी जीत की सिलसिला जारी रखते हुए रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को 5 विकेट से हराते हुए इस सीजन में आठ मैचों में अपनी सातवीं जीत दर्ज की। 

इस जीत के साथ ही चेन्नई की टीम 14 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है और अब प्ले ऑफ में जगह बनाने से सिर्फ एक जीत की दूरी पर है। 

चेन्नई ने पिछले मैच में केकेआर को दी मात

चेन्नई के पिछले मैच में केकेआर की टीम ने क्रिस लिन (51 गेंदों में 82 रन) की धमाकेदार बैटिंग की मदद से जोरदार शुरुआत की थी, लेकिन इमरान ताहिर (27/4) की घातक गेंदबाजी के आगे वह 20 ओवर में 161/8 का स्कोर ही बना सकी। इसके जवाब में सुरेश रैना की 58 और रवींद्र जडेजा की 17 गेंदों में 31 रन की पारियों की मदद से चेन्नई ने ये मैच दो गेंदें बाकी रहते ही 5 विकेट से जीत लिया था। 

चेन्नई कर सकती है प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव

अब चेन्नई अपने अगले मैच में बुधवार (17 अप्रैल) को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उसके घर में खेलेगी। हालांकि इस बात की उम्मीद कम है कि धोनी अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव करेंगे, लेकिन इस मैच के लिए हरभजन सिंह की वापसी हो सकती है, जो पिछले मैच में पारिवारिक मुद्दों की वजह से नहीं खेले थे। भज्जी को मिशेल सैंटनर की जगह उतारा जा सकता है। 

इस मैच में नजरें अंबाती रायुडू पर होंगी, जिन्हें तमाम उम्मीदों के बावूजद भारत की वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिली है। ऐसे में रायुडू वर्ल्ड कप के लिए न चुने जाने की निराशा का हैदराबाद के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के रूप में उपयोग करना चाहेंगे।

चेन्नई सुपरकिंग्स की संभावित इलेवन:

शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, रैना, अंबाती रायुडू, केदार जाधव, एमएस धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर। 

SRH vs CSK: IPL में भिड़ंत का रिकॉर्ड

कुल मैच खेले – 10 
हैदराबाद ने जीते – 2 
चेन्नई ने जीते – 8

2018 में:  कुल मैच खेले– 4 
हैदराबाद ने जीते – 0 
चेन्नई ने जीते – 4


Web Title: CSK Predicted XI: MS Dhoni might bring back Harbhajan Singh in match vs Sunrisers Hyderabad
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे