IPL 2020: CSK के कोच ने उठाया राज से पर्दा, केदार जाधव को जडेजा-ब्रावो से पहले बैटिंग के लिए भेजने की बताई ये बड़ी वजह

पिछले कई सालों से चेन्नई के लिए खेलने वाले केदार जाधव बुधवार रात खेले गए केकेआर के खिलाफ मैच में टीम को जीत दिलाने में सफल नहीं हो पाए। जिसके बाद इस बल्लेबाज को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

By अमित कुमार | Published: October 8, 2020 04:01 PM2020-10-08T16:01:48+5:302020-10-08T16:02:02+5:30

CSK coach Stephen Fleming explains why Kedar Jadhav was sent ahead of Ravindra Jadeja and Dwayne Bravo | IPL 2020: CSK के कोच ने उठाया राज से पर्दा, केदार जाधव को जडेजा-ब्रावो से पहले बैटिंग के लिए भेजने की बताई ये बड़ी वजह

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlights केदार जाधवन ने 12 गेंदों में 7 रन बनाकर चेन्नई की हार को सुनिश्चित कर दिया था। इस मामले पर अब चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग का बयान सामने आया है।सुरेश रैना की कमी टीम को एक बार फिर खली लेकिन फ्लेमिंग ने कहा कि उनके पास संतुलित टीम है।

चेन्नई सुपर किंग्स को केकेआर के खिलाफ बुधवार को 10 रन से हार का सामना करना पड़ा। एक समय पर आसान सी लगने वाली जीत चेन्नई के लिए हार में तब्दील हो गई। फैंस सोशल मीडिया पर लगातार इस हार के लिए चेन्नई के बल्लेबाज केदार जाधव को जिम्मेदार बता रहे हैं। केदार जाधवन ने 12 गेंदों में 7 रन बनाकर चेन्नई की हार को सुनिश्चित कर दिया था।  

इस मामले पर अब चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग का बयान सामने आया है। कोच ने कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करते हुए केदार जाधव को रविंद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो से पहले भेजा गया क्योंकि वह स्पिन को बखूबी खेलता है। जाधव ने 12 गेंद में सात रन बनाए। केकेआर ने बुधवार को यह मैच दस रन से जीता। 

11वें से 14वें ओवर के बीच बने सिर्फ 14 रन

फ्लेमिंग ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि हमें लगा कि केदार स्पिन को बखूबी खेलता है और रन बना लेगा जबकि जडेजा फिनिशर का काम करेगा। लेकिन ऐसा हुआ नहीं और हमें काफी आत्ममंथन करना होगा।'' कोच ने कहा कि उनके बल्लेबाजों ने मैच पर से पकड़ गंवा दी क्योंकि 11वें से 14वें ओवर के बीच में सिर्फ 14 रन बने। उन्होंने कहा कि उस समय अगर शेन वॉटसन या अंबाती रायुडू आउट नहीं हुए होते तो कहनी अलग होती। हम तेजी से रन नहीं बना सके और मैच पर से पकड़ छूटती गई। 

सुरेश रैना को लेकर कोच ने दिया यह बयान

सुरेश रैना की कमी टीम को एक बार फिर खली लेकिन फ्लेमिंग ने कहा कि उनके पास संतुलित टीम है। उन्होंने कहा कि हमारे पास काफी बल्लेबाज हैं और टीम संतुलित है। मुझे नहीं लगता कि अतिरिक्त बल्लेबाज से कुछ मदद मिलने वाली है। धीमी विकेट पर स्पिनर रविंद्र जडेजा को गेंदबाजी नहीं दिए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह सवाल एम एस धोनी के लिए है। ये फैसले मैं नहीं करता। 

Open in app