IPL 2020: CSK के फैंस को बड़ा झटका, इस वजह से अब चेन्नई सुपर किंग्स में नहीं होगी सुरेश रैना की वापसी!

सुरेश रैना की अनुपस्थिति में चेन्नई की टीम का मिडल ऑर्डर काफी कमजोर दिखाई पड़ रहा है। पहले ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि रैना वापसी कर लेंगे।

By अमित कुमार | Published: September 29, 2020 12:13 PM2020-09-29T12:13:40+5:302020-09-29T12:13:40+5:30

Comeback unlikely for Suresh Raina as CSK removes his name from official website | IPL 2020: CSK के फैंस को बड़ा झटका, इस वजह से अब चेन्नई सुपर किंग्स में नहीं होगी सुरेश रैना की वापसी!

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlights आईपीएल के इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई के खिलाफ जीत के साथ आगाज किया था।सालों से चेन्नई के लिए नंबर तीन पर खेलने वाले सुरेश रैना की गैरमौजूदगी टीम पर भारी पड़ रही है। अब चेन्नई सुपर किंग्स की वेबसाइट पर से सुरेश रैना का नाम हटा दिया गया है।

राजस्थान और दिल्ली से हारने के बाद ऐसी चर्चाएं जोरों पर थी कि चेन्नई सुपर किंग्स में सुरेश रैना की वापसी हो सकती है। फैंस लगातार सोशल मीडिया के जरिए रैना को वापस लाने की मांग कर रहे हैं। रेना की गैर मौजूदगी में चेन्नई की मिडल ऑर्डर बिल्कुल लचर दिखाई दे रही है। ऐसे में टीम के लिए रैना की उपस्थिति बेहद जरूरी मानी जा रही है। लेकिन अब लगता है कि रैना ने चेन्नई से हमेशा के लिए रिश्ता तोड़ लिया है। 

आईपीएल के इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई के खिलाफ जीत के साथ आगाज किया था। लेकिन पिछले दो मुकाबलों में टीम को राजस्थान और दिल्ली से हार का सामना करना पड़ा है। इन दोनों हार के पीछे की वजह चेन्नई की फ्लॉप बल्लेबाजी रही है। सालों से चेन्नई के लिए नंबर तीन पर खेलने वाले सुरेश रैना की गैरमौजूदगी टीम पर भारी पड़ रही है। 

टीम के सेक्शन में नहीं है रैना का नाम

अब चेन्नई सुपर किंग्स की वेबसाइट पर से सुरेश रैना का नाम हटा दिया गया है। टीम के सेक्शन में सभी खिलाड़ियों के नाम हैं, लेकिन वहां रैना का नाम गायब है। इससे यह तो तय हो गया कि रैना इस सीजन में वापसी नहीं करने वाले हैं। सुरेश रैना आईपीएल खेलने दुबई आए हुए थे, लेकिन बीच में किसी निजी कारणों की वजह से वह वापस भारत लौट गए थे। 

रैना का वापस आना बेहद मुश्किल

हालांकि, कहा ये भी जा रहा है कि CSK के सीईओ कासी विस्वनाथन और सुरेश रैना के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिस वजह से निराश होकर रैना वापस भारत लौट आए थे। टीम के कोच स्टीफन प्लेमिंग और कप्तान एमएस धोनी ने भी माना था कि टीम को रैना की कमी खल रही है। ऐसे में जब  CSK के सीईओ से रैना की वापसी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इसे साफ खारिज कर दिया। 

Open in app