Chris Gayle's posts picture with Vijay Mallya; Twitterati gives hilarious response | क्रिस गेल ने शेयर की विजय माल्या संग तस्वीर, लोग बोले- पहले अपना वॉलेट चेक कर लो
क्रिस गेल ने शेयर की विजय माल्या संग तस्वीर, लोग बोले- पहले अपना वॉलेट चेक कर लो

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने हाल ही में भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, जिस पर लोगों ने जमकर मजे लिए। क्रिस गेल जिस आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए लंबे समय तक खेले हैं, विजय माल्या उसी आरसीबी के मालिक रह चुके हैं।

गेल ने इस फोटो को लेकर करते हुए विजय माल्या को 'बिग बॉस' बता दिया। गेल ने लिखा-  "बिग बॉस विजय माल्या से मिलकर अच्छा लगा। रॉकस्टार।"

गेल के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- "आप अपना वॉलेट चेक कर लीजिए।" वहीं एक ने तो गेल को लोन ना लेने की चेतावनी तक दे डाली।





माल्या ने इस तस्वीर को गेल का शुक्रिया अदा किया, उन्होंने लिखा, "वो लोग जिन्होंने मेरी फोटो यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल के साथ देखी और उस पर कमेंट किया, प्लीज रुक जाओ और मुझे चोर कहने से पहले अपने फैक्ट्स सही करो। अपने बैंकों से पूछो कि वे उसकी 100% कीमत को क्यों नहीं ले रहे हैं, जिसे मैं पिछले एक साल से ऑफर कर रहा हूं।"


विजय माल्या विश्व कप-2019 के दौरान स्टेडियम में भारत का मैच देखते हुए भी स्पॉट हो चुके हैं। लंदन की रॉयल कोर्ट ने भगोड़े शराब कारोबारी को निचली अदालत द्वारा उनके प्रत्यर्पण की अनुमति के खिलाफ अर्जी दाखिल करने की अनुमति दे दी है। बता दें किविजय माल्या ने अप्रैल में निचली अदालत के इस फैसले के खिलाफ अपील की थी, जिसपर आखिरकार दो जजों की बेंच ने सुनवाई की और उन्हें अपने प्रत्यर्पण के खिलाफ अर्जी देने की अनुमति दे दी है।


Web Title: Chris Gayle's posts picture with Vijay Mallya; Twitterati gives hilarious response
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे