CSK vs SRH: हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले CSK के कोच फ्लेमिंग का बड़ा बयान, प्लेऑफ में पहुंचने को लेकर कही यह बात

महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए लगभग अब सभी मुकाबले जीतने होंगे। मैच से पहले टीम के कोच ने खिलाड़ियों को लेकर बड़ा बयान दिया है।

By अमित कुमार | Published: October 13, 2020 01:32 PM2020-10-13T13:32:16+5:302020-10-13T13:32:16+5:30

Chennai Super Kings head coach Stephen Fleming said about his player before match | CSK vs SRH: हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले CSK के कोच फ्लेमिंग का बड़ा बयान, प्लेऑफ में पहुंचने को लेकर कही यह बात

(फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsचेन्नई को अभी तक सात मैचों में से पांच में हार मिली है और अब वह जीत की राह पर लौटने के लिये बेताब है।सीएसके की टीम का अब तक का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है। बचे हुए 7 मुकाबलों में से सीएसके को 6 में जीत दर्ज करना होगा।

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मंगलवार को एक अहम मुकाबला खेला जाना है। दोनों ही टीमों के लिए अब जीत दर्ज करना बेहद जरूरी हो गया। प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए दोनों ही टीमों को अधिक से अधिक मैचों में जीत दर्ज करना होगा। चेन्नई ने पहले 7 मैचों में से सिर्फ 2 में ही जीत हासिल कर पाई है। लिहाजा बचे हुए 7 मुकाबलों में से उसे 6 में जीत दर्ज करना होगा। 

सीएसके की टीम का अब तक का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है। हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मैच से पहले हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि कोई भी टीम अगर ऐसा प्रदर्शन जारी रखती है तो वह प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकती। सीएसके की ओर से जारी की गई प्रेस रिलीज में फ्लेमिंग ने मैच कहा, 'अगर टीम को अपने दो टॉप ऑर्डर विदेशी खिलाड़ियों से अच्छी शुरुआत नहीं मिल पा रही है तो मतलब है कि स्थिति काफी खराब है, इसलिये हम मध्यक्रम को और मजबूत करने और बेहतर प्रदर्शन करने पर ध्यान दे रहे हैं।'

सीएसके को सात मैचों में से पांच में मिली हार 

उप विजेता चेन्नई को अभी तक सात मैचों में से पांच में हार मिली है और अब वह जीत की राह पर लौटने के लिये बेताब है। आठ टीमों की तालिका में अभी वह सातवें स्थान पर है। आईपीएल के इतिहास में चेन्नई को लक्ष्य का पीछा करने वाली सबसे अच्छी टीम माना जाता रहा है लेकिन इस साल अभी तक उसके बल्लेबाज ही नाकाम रहे हैं। उसे पांचों हार लक्ष्य का पीछा करते हुए मिली। शेन वाटसन और फाफ डुप्लेसिस ने शीर्ष क्रम में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन मध्यक्रम को अब बेहतर खेल दिखाना होगा। 

धोनी के बल्ले से भी नहीं निकल रहे रन

केदार जाधव के लगातार लचर प्रदर्शन के बाद चेन्नई ने पिछले मैच में उन्हें बाहर कर दिया था और उनकी जगह नारायण जगदीशन को चुना जिन्होंने 28 गेंदों पर 33 रन बनाये और अंबाती रायुडु (40 गेंदों पर 42 रन) के साथ मिलकर पारी को संवारा लेकिन इन दोनों के आउट होने के बाद चेन्नई की बल्लेबाजी बिखर गयी। सैम कुरेन, रविंद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो भी बल्लेबाजी में असफल रहे। धोनी भी अपेक्षित तेजी से रन नहीं बना पाये हैं। 

Open in app