Case filed against fan who breaches security to take selfie with Kohli in Hyderabad | Ind vs Win: मुश्किल में फंसा कोहली के साथ सेल्फी लेने वाला फैन, ग्राउंड के बीच जाकर लगाया था गले
विंडीज के खिलाफ हैदराबाद टेस्ट के पहले दिन फैन ने कोहली के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की थी।

हैदराबाद, 13 अक्टूबर। भारत और वेस्टइंडीज के बीच उप्पल स्टेडियम में दूसरे क्रिकेट टेस्ट में कथित रूप से सुरक्षा घेरा तोड़कर विराट कोहली के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने वाले प्रशंसक के खिलाफ शुक्रवार को मामला दर्ज किया गया।

पुलिस इंस्पेक्टर पी वेंकटेश्वरलू ने कहा कि आंध्र प्रदेश के कदापा जिले में रहने वाले 19 वर्षीय मोहम्मद खान के खिलाफ का गैर कानूनी रूप से प्रवेश करने का मामला दर्ज कराया गया, जिसने सुरक्षा घेरा तोड़कर विराट कोहली के नजदीक जाने की कोशिश की थी।

यह घटना वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रहे दूसरे टेस्ट के सुबह के सत्र में हुई। एक घंटे का खेल होने पर एक दर्शक ने बैरिकेड लांघकर विराट की तरफ तेज दौड़ लगायी और जोर से उन्हें गले लगा दिया। इसके बाद उसने कप्तान के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की। विराट इस व्यक्ति से बचने की कोशिश करते रहे। बाद में सुरक्षाकर्मी उसे बाहर ले गए।

यह पहला मौका नहीं था जब फैनि विराट तक पहुंचा हो। इससे पहले राजकोट में पहले टेस्ट मैच के दौरान भी ऐसी घटना घटी थी, जबकि दो दर्शक मैदान के अंदर घुस गए थे और उन्होंने कोहली के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की थी।


Web Title: Case filed against fan who breaches security to take selfie with Kohli in Hyderabad
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे