Bushfire Bash: पोंटिंग का कमाल, लारा की तूफानी बैटिंग, जानें पोंटिंग vs गिलक्रिस्ट इलेवन की भिड़ंत में किसने मारी बाजी

Ponting XI vs Gilchrist XI: बुशफायर क्रिकेट बैश में पोंटिंग इलेवन और गिलक्रिस्ट इलेवन के बीच खेले गए चैरिटी मैच के दौरान दिखा कई दिग्गज खिलाड़ियों का जलवा

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 9, 2020 12:41 PM2020-02-09T12:41:34+5:302020-02-09T12:57:51+5:30

Bushfire Cricket Bash: Ponting XI beat Gilchrist XI by one run, Lara, Ponting shines in batting | Bushfire Bash: पोंटिंग का कमाल, लारा की तूफानी बैटिंग, जानें पोंटिंग vs गिलक्रिस्ट इलेवन की भिड़ंत में किसने मारी बाजी

बुशफायर बैश चैरिटी मैच में दिखा पोंटिंग और लारा की बैटिंग का जलवा

googleNewsNext
Highlightsबुशफायर चैरिटी मैच के दौरान पोंटिंग इलेवन ने दी गिलक्रिस्ट इलेवन को मातइस चैरिटी मैच में पारी के ब्रेक के दौरान एक ओवर खेलने उतरे सचिन तेंदुलकर

ऑस्ट्रेलिया में रविवार को जंगलों में लगी पीड़ितों की मदद के लिए फंड जुटाए जाने के उद्देश्य से मेलबर्न के जंक्शन ओवल मैदान में आयोजित बुशफायर बैश चैरिटी मैच के दौरान कई पूर्व खिलाड़ी अपना जलवा दिखाते नजर आए। 

पोंटिंग इलेवन और गिलक्रिस्ट इलेवन के बीच खेले गए इस मैच में रिकी पोंटिंग इलेवन ने एक रन से जीत दर्ज की। इस मैच में दोनों टीमों की तरफ से कई दिग्गज खिलाड़ी खेलते नजर आए।

पोंटिंग इलेवन ने दी गिलक्रिस्ट इलेवन को मात

एडम गिलक्रिस्ट ने टॉस जीतकर रिकी पोंटिंग इलेवन को पहले बैटिंग के लिए बुलाया, जिसने पहले खेलते हुए निर्धारित 10 ओवर में 4 विकेट पर 104 रन बनाए, इसके जवाब में एडम गिलक्रिस्ट इलेवन की टीम 10 ओवर में 6 विकेट पर 103 रन ही बना सकी। 

रिकी पोंटिंग और ब्रायन लारा ने दिखाया बैटिंग में कमाल

पोंटिंग इलेवन के लिए वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज रहे ब्रायन लारा ने 11 गेंदों में 3 चौकों दो छक्कों की मदद से 30 रन ठोक डाले जबकि कप्तान रिकी पोंटिंग ने 14 गेंदों में 4 चौकों की मदद से 26 रन बनाए, जिसमें कोर्टनी वॉल्श की गेंद पर लगाया गया एक हाथ का शानदार चौका भी शामिल है। 

इसके जवाब में एडम गिलक्रिस्ट के अलावा उनकी टीम के बाकी खिलाड़ी कुछ खास नहीं कर पाए और गिलक्रिस्ट इलेवन 10 ओवर में 6 विकेट पर 103 रन ही बना सकी। युवराज सिंह 6 गेंदों में 2 रन बनाकर ब्रेट ली की गेंद पर कैच आउट हो गए।

सचिन ने की एक ओवर की बैटिंग

इस पारी के ब्रेक के दौरान भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एलिस पैरी के खिलाफ एक ओवर की बैटिंग के लिए उतरे और पहली ही गेंद पर चौका जड़ दिया।

Open in app