IPL 2020: पंजाब के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली को बड़ा झटका, ईशांत शर्मा हुए चोटिल, लंबे समय तक के लिए हो सकते हैं बाहर

ईशांत शर्मा की चोट ने दिल्ली की मुश्किलें बढ़ा दी है। प्रैक्टिस के दौरान ईशांत की चोटिल होने की खबर आ रही है।

By अमित कुमार | Published: September 20, 2020 01:10 PM2020-09-20T13:10:09+5:302020-09-20T13:10:48+5:30

befor punjab match Ishant Sharma Injured Could Be Out for Considerable Amount of Time | IPL 2020: पंजाब के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली को बड़ा झटका, ईशांत शर्मा हुए चोटिल, लंबे समय तक के लिए हो सकते हैं बाहर

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsईशांत की चोट अगर ज्यादा गहरी होती है तो वह लंबे समय तक के लिए टीम से बाहर रह सकते हैं। ईशांत के टीम से बाहर होने पर दिल्ली की समस्याएं बढ़ सकती हैं।दिल्ली के लिए पिछले सीजन ईशांत ने कमाल का प्रदर्शन किया था।

दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल का आज दूसरा मुकाबला खेला जाना है। इस मैच से पहले दिल्ली को ईशांत शर्मा के रूप में बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज इशांत शर्मा अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गए और उनके खेलने पर सवाल खड़े हो गए हैं। ऐसी पूरी उम्मीद है कि ईशांत आज मैदान पर नहीं उतरेंगे। 

एक अंग्रेजी स्पोर्ट्स वेबसाइट के अनुसार इशांत को पीठ में चोट आई है। ईशांत शर्मा को लेकर अभी तक टीम की ओर से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं की गई है। इससे पहले जनवरी में ईशांत को टखने में चोट लगी थी। इसके एक महीने बाद उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी की, लेकिन वह फिर चोटिल हो गए। इस दौरान उन्हें फिर उसी टखने में चोट आई थी।

ईशांत की चोट ने बढ़ाई दिल्ली की मुश्किलें

ईशांत की चोट अगर ज्यादा गहरी होती है तो वह लंबे समय तक के लिए टीम से बाहर रह सकते हैं। ईशांत के टीम से बाहर होने पर दिल्ली की समस्याएं बढ़ सकती हैं। दिल्ली के लिए पिछले सीजन ईशांत ने कमाल का प्रदर्शन किया था। ऐसे में उनके नहीं होने से टीम की गेंदबाजी विभाग कमजोर पड़ सकती है। ईशांत दिल्ली के मुख्य तेज गेंदबाज हैं।

डैनियल सैम्स को मिल सकती है जगह

ईशांत की गैरमौजूदगी में दिल्ली कैपिटल्स की टीम कागिसो रबाडा के साथ बिग बैश लीग में सबसे अधिक विकेट लेने वाले डैनियल सैम्स को अंतिम 11 में शामिल कर सकती है। यूएई की धीमी पिचों पर अश्विन, मिश्रा और अक्षर की तिकड़ी पंजाब की टीम पर भारी पड़ सकती है। यह मुकाबला दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। बल्लेबाजी के मोर्चे पर दिल्ली कैपिटल्स में भारतीय और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है।
 

Open in app