ICC ने किया KKR के IPL मैचों के कार्यक्रम में बदलाव का निवेदन, BCCI ने ठुकराया

IPL 2018: बीसीसीआई ने आईसीसी का केकेआर के मैचों के कार्यक्रम में बदलाव का निवेदन ठुकराया

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 25, 2018 05:18 PM2018-02-25T17:18:25+5:302018-02-25T17:18:25+5:30

BCCI turns down ICC request to reschedule Kolkata Knight Riders IPL match | ICC ने किया KKR के IPL मैचों के कार्यक्रम में बदलाव का निवेदन, BCCI ने ठुकराया

बीसीसीआई

googleNewsNext

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आईसीसी की कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के कुछ मैचों के कार्यक्रम में बदलाव का निवेदन ठुकरा दिया है। आईसीसी की 22-26 अप्रैल तक कोलकाता में वार्षिक बोर्ड बैठक होने वाली है और आईसीसी चाहती थी कि उसके प्रतिनिधिमंडल के सदस्य इस दौरान केकेआर के कुछ आईपीएल मैच देख पाएं। 

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, 'हां, आईसीसी की तरफ से इस मामले में एक विशेष निवेदन किया गया था क्योंकि वह चाहती थी कि उसके प्रतिनिधिमंडल के सदस्य एक आईपीएल मैच देखें। लेकिन 22 से 26 अप्रैल के बीच ईडन गार्डंस में केकेआर कोई मैच नहीं खेलना है।'

केकेआर आईपीएल में अपना घरेलू मैच 16 अप्रैल को खेलेगी और अगला मैच 3 मई को खेलेगी। 22 से 26 अप्रैल के बीच केकेआर को अपने मैच हैदराबाद, मुंबई, इंदौर, बेंगलुरु और जयपुर में खेलने हैं।

इस अधिकारी ने कहा, 'अगर हमें कार्यक्रम को संशोधित करना पड़े तो पूरा कार्यक्रम अव्यवस्थित हो जाएगा। इसलिए हमने उनसे कहा कि आईपीएल मैच को पुर्नसंशोधित करना संभव नहीं है।' साथ ही आईसीसी के इस कार्यक्रम में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड प्रमुख नजम सेठी के भाग लेने पर भी अभी संशय है।

आईसीसी की इस बैठक का आयोजन मुंबई के बजाय कोलकाता में किया जा रहा है ताकि पीसीबी के सदस्य के इसमें भाग लेने पर किसी राजनीतिक विरोध से बचा जा सके। हालांकि सेठी को भारतीय वीजा मिलने में भी दिक्कतें आ सकती हैं। 

Open in app