अथिया शेट्टी ने केएल राहुल को कहा 'कुछ ऐसा', स्टार बल्लेबाज ने दिल की इमोजी से दिया जवाब

Athiya Shetty and KL Rahul: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल केे 28वें जन्मदिन पर बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अथिया शेट्टी और उनके बीच हुई बातचीत बनी फैंस के बीच सुर्खियां

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 19, 2020 09:25 AM2020-04-19T09:25:39+5:302020-04-19T09:36:59+5:30

Athiya Shetty and KL Rahul conversation on star batsman birthday winning the internet | अथिया शेट्टी ने केएल राहुल को कहा 'कुछ ऐसा', स्टार बल्लेबाज ने दिल की इमोजी से दिया जवाब

केएल राहुल के बर्थडे पर अथिया शेट्टी का कमेंट हुए वायरल

googleNewsNext
Highlightsकेएल राहुल का जन्म 18 अप्रैल 1992 को हुआ था, उन्होंने 2014 में किया था टीम इंडिया के लिए डेब्यूराहुल ने अब तक भारत के लिए 36 टेस्ट, 32 वनडे और 42 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल ने शनिवार को अपना 28वां जन्मदिन मनाया। इस दौरान राहुल को कई स्टार क्रिकेटरो ने बर्थडे विश किया। 

लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा हुई बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अथिया शेट्टी के कमेंट की, जिनके साथ राहुल के अफेयर के चर्चे रहे हैं, लेकिन इन दोनों ने इस रिश्ते पर अब तक आधिकारिक मोहर नहीं लगाई है।

राहुल के जन्मदिन पर अथिया के कमेंट ने बटोरीं सुर्खियां

अथिया ने राहुल के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बर्थ विश किया और हार्ट इमोजी बनाते हुए लिखा, 'Happy birthday, my person।' इसके जवाब में राहुल ने भी दिल की तीन इमोजी के साथ जवाब दिया, जिससे इन दोनों के अफेयर की बात फिर से चर्चा का विषय बन गई। 

लंबे समय से इन दोनों के डेटिंग की खबरें सामने आती रही हैं, लेकिन राहुल और अथिया ने अब तक अपने रिश्ते पर चुप्पी साध रखी है। 

<a href='https://www.lokmatnews.in/topics/kl-rahul/'>केएल राहुल</a> ने हार्ट इमोजी से दिया अथिया के कमेंट का जवाब
केएल राहुल ने हार्ट इमोजी से दिया अथिया के कमेंट का जवाब

क्रिकेट के मैदान पर केएल राहुल लंबे समय से जबर्दस्त फॉर्म में रहे हैं। उन्होंने इस साल की शुरुआत में हुए न्यूजीलैंड दौरे पर पांच टी20 मैचों में 221 रन बनाए जबकि तीन वनडे मैचों की सीरीज में 204 रन बनाए।

दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अपना टेस्ट डेब्यू 2014 में किया था, लेकिन सीमित ओवरों में अपने डेब्यू के लिए उन्हें दो साल और इंतजार करना पड़ा था।

केएल राहुल अपने वनडे डेब्यू में शतक जड़ने वाले पहले भारतीय हैं, जबकि तीनों फॉर्मेट में शतक जड़ने वाले वह रोहित शर्मा और सुरेश रैना के बाद केवल तीसरे भारतीय बल्लेबाज हैं।

Open in app