एशिया कप: पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कोहली के मौजूद नहीं होने से क्या होगा असर? गांगुली ने कही ये बात

भारत एशिया कप टूर्नामेंट में सबसे सफल टीम है जिसने इस खिताब को छह बार जीता है जबकि पाकिस्तान दो बार इसका चैम्पियन बना है।

By भाषा | Published: September 17, 2018 09:10 PM2018-09-17T21:10:49+5:302018-09-17T21:10:49+5:30

asia cup sourav ganguly says virat kohli is not a factor when india will face pakistan | एशिया कप: पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कोहली के मौजूद नहीं होने से क्या होगा असर? गांगुली ने कही ये बात

सौरव गांगुली (फाइल फोटो)

googleNewsNext

कोलकाता, 17 सितंबर: पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने सोमवार को कहा कि भारतीय टीम काफी अच्छी है और नियमित कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी से एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कोई खास असर नहीं पड़ेगा। 

एशिया कप में दोनों चिर-प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच बुधवार को मैच खेला जाएगा। इससे पहले इस प्रतियोगिता में दोनों देशों के बीच 12 मैच खेले गये है जिसमें जीत-हार का रिकार्ड 6-5 से भारत के पक्ष में है। 

गांगुली ने यहां एक कार्यक्रम के इतर कहा कि दुबई में खेले जाने वाले मैच में दोनों टीमें जीत की बराबर दावेदार होंगी। गांगुली ने कहा, 'कोहली की गैरमौजूदगी से कोई खास असर नहीं पड़ेगा, टीम बेहतर है। पाकिस्तान ने भी अपने प्रदर्शन में सुधार किया है।' 

भारत एशिया कप टूर्नामेंट में सबसे सफल टीम है जिसने इस खिताब को छह बार जीता है जबकि पाकिस्तान दो बार इसका चैम्पियन बना है। कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे। इंग्लैंड दौरे के बाद कोहली को विश्राम दिया गया है। पिछली बार दोनों टीमों का सामना चैम्पियंस ट्राफी के फाइनल में हुआ था जहां पाकिस्तान ने भारत को 180 रन से हराया था। 

Open in app