'तुम पर गर्व है, तुम मेरे स्टार हो...', हार्दिक के पाकिस्तान के खिलाफ भारत को जीत दिलाने पर पत्नी नतासा ने शेयर की तस्वीर

हार्दिक ने पहले गेंदबाजी में अपनी उपयोगिता साबित करते हुए चार ओवर में 25 रन देकर तीन विकेट लिये जिसके दम पर भारत ने पाकिस्तान को 19.5 ओवर में 147 रन पर समेट दिया। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए 17 गेंद में नाबाद 33 रन बनाये और रविंद्र जडेजा (29 गेंद में 35 रन) के साथ 52 रन की साझेदारी करके भारत को जीत दिलाई।

By अनिल शर्मा | Published: August 29, 2022 08:38 AM2022-08-29T08:38:19+5:302022-08-29T08:47:01+5:30

asia cup Hardik Pandya wife Natasa beams with pride as India defeat Pakistan | 'तुम पर गर्व है, तुम मेरे स्टार हो...', हार्दिक के पाकिस्तान के खिलाफ भारत को जीत दिलाने पर पत्नी नतासा ने शेयर की तस्वीर

'तुम पर गर्व है, तुम मेरे स्टार हो...', हार्दिक के पाकिस्तान के खिलाफ भारत को जीत दिलाने पर पत्नी नतासा ने शेयर की तस्वीर

googleNewsNext
Highlightsएशिया कप में रविवार भातीय टीम ने पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दी।हार्दिक पंड्या ने गेंदबादी और फिर बल्लेबाजी से भारत की जीत में अहम योगदान दिया।हार्दिक ने 148 के लक्ष्य का पीछा करते हुए 17 गेंद में नाबाद 33 रन बनाए।

दुबईः दबाव के हालात में हार्दिक पंड्या के हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर भारत ने एशिया कप में अपने पहले मुकाबले में रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया। हार्दिक ने पहले गेंदबाजी में अपनी उपयोगिता साबित करते हुए चार ओवर में 25 रन देकर तीन विकेट लिए जिसके दम पर भारत ने पाकिस्तान को 19.5 ओवर में 147 रन पर समेट दिया। वहीं 148 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरे हार्दिक ने आखिरी दो ओवरों में तीन चौके और एक छक्का लगाकर भारत को दो गेंद शेष रहते जीत दिला दी।

हार्दिक के इस शानदार परफॉर्मेंस पर उनकी पत्नी और अभिनेत्री नतासा इंस्टाग्राम पर क्रिकेटर की तस्वीर साझा करते हुए गर्व जैसे कैप्शन दिए। कैप्शन के साथ नतासा ने दिल की इमोजी भी शेयर की। नतासा ने जीत की तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि 'तुम मेरे स्टार हो।'

हार्दिक ने हारिस रऊफ के डाले 19वें ओवर में तीन चौकों ने मैच का पासा पलट दिया। भारत को आखिरी तीन गेंद में छह रन की जरूरत थी और हार्दिक ने बायें हाथ के स्पिनर मोहम्मद नवाज को छक्का लगाकर दो गेंद शेष रहते भारत को जीत दिलाई। इससे पहले भारत के शीर्षक्रम के बल्लेबाजों ने निराश किया। केएल राहुल खाता भी नहीं खोल सके जबकि कप्तान रोहित शर्मा 18 गेंद में 12 रन बनाकर आउट हुए।

विराट कोहली ने 34 गेंद में 35 रन बनाये लेकिन बड़ी पारी की ओर बढते हुए वह गैर जिम्मेदाराना शॉट खेलकर आउट हुए । पाकिस्तान के लिये पदार्पण कर रहे नसीम शाह ने भारतीय बल्लेबाजों को काफी परेशान किया । एक समय भारत का स्कोर चार विकेट पर 89 रन हो गया था जिसके बाद जडेजा और पंड्या ने जिम्मा संभाला । इससे पहले भुवनेश्वर कुमार और पंड्या की शानदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने पाकिस्तान को 147 रन पर आउट कर दिया ।

भारतीय कप्तान रोहित नें टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया जिसे भुवनेश्वर और हार्दिक की अगुवाई में गेंदबाजों ने सही साबित कर दिखाया। भुवनेश्वर ने चार ओवर में 26 रन देकर चार विकेट लिए जिसमें पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (10) का बेशकीमती विकेट शामिल था। वहीं हार्दिक ने चार ओवर में 25 रन देकर तीन विकेट चटकाये और पाकिस्तानी मध्यक्रम की कमर तोड़ दी। युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने 33 रन देकर दो विकेट लिए। भारत . पाकिस्तान मैच में खेलने का अर्शदीप का यह पहला अनुभव था। भारत के लिये सभी दस विकेट तेज गेंदबाजों ने चटकाए ।

Open in app