IND vs PAK: कप्तान रोहित शर्मा पाकिस्तान के खिलाफ इस आधार पर चुनेंगे अपनी प्लेइंग इलेवन, मीडिया के सामने बताई रणनीति

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, हमने प्लेइंग इलेवन पर फैसला नहीं किया है। कल का मैच आज (SL vs AFG) की पिच पर ही खेला जाएगा। हम देखना चाहते हैं कि मैच कैसा जाता है और उसी के आधार पर हम अपनी एकादश तय करेंगे।

By रुस्तम राणा | Published: August 27, 2022 06:41 PM2022-08-27T18:41:36+5:302022-08-27T18:42:12+5:30

Asia Cup 2022 IND vs PAK We haven’t decided on the Playing XI. tomorrow’s match will be played on the same pitch as today’s | IND vs PAK: कप्तान रोहित शर्मा पाकिस्तान के खिलाफ इस आधार पर चुनेंगे अपनी प्लेइंग इलेवन, मीडिया के सामने बताई रणनीति

IND vs PAK: कप्तान रोहित शर्मा पाकिस्तान के खिलाफ इस आधार पर चुनेंगे अपनी प्लेइंग इलेवन, मीडिया के सामने बताई रणनीति

googleNewsNext
Highlightsरोहित शर्मा के अनुसार, आज के मैच को देखकर भारतीय टीम चुनेगी अपनी प्लेइंग इलेवनशर्मा ने कहा- मैच में तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी और जसप्रीत बुमराह को करेंगे मिसकल दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से शुरू होगा INDvPAK मुकाबला

Asia Cup 2022 IND vs PAK: एशिया कप 2022 में भारत-पाकिस्तान का मुकाबला रविवार 28 अगस्त को खेला जाएगा। दोनों ही टीम के ऊपर मैच को अपने नाम करने की एक बड़ी चुनौती है।

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि प्लेइंग इलेवन का फैसला आज खेले जाने वाले श्रीलंका और अफगानिस्तान के मैच को देखकर किया जाएगा। दरअसल, श्रीलंका और अफगानिस्तान का मुकाबला जिस पिच में खेला जा रहा है, उसी पिच पर भारतीय टीम 28 अगस्त, रविवार को अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम पाकिस्तान से भिड़ेगी।   

रोहित शर्मा ने कहा, हमने प्लेइंग इलेवन पर फैसला नहीं किया है। कल का मैच आज (SL vs AFG) की पिच पर ही खेला जाएगा। हम देखना चाहते हैं कि मैच कैसा जाता है और उसी के आधार पर हम अपनी एकादश तय करेंगे। उन्होंने कहा, क्यूरेटर के साथ मेरी जो बात हुई, उसमें टॉस का कोई कारण नहीं होगा। ज्यादा ओस नहीं पड़ी है। लेकिन हम देखेंगे कि आज श्रीलंका बनाम अफगानिस्तान मैच में यह कैसा चल रहा है और फिर फैसला किया जाएगा। 

इस दौरान उन्होंने दोनों टीमों गेंदबाजी का जिक्र करते हुए कहा, पाकिस्तान की टीम में शाहीन अफरीदी नहीं हैं और हमारी टीम में बुमराह नहीं है। ऐसे में उन्होंने कहा कि दोनों तेज गेंदबाजों की कमी खलेगी। साथ ही भारतीय टीम के कप्तान ने कहा कि जो भी प्लेयर इनकी जगह खेलेगा उनके लिए उन्हें साबित करने का अच्छा मौका होगा। 

रविवार को होने वाले मुकाबले में दोनों एशियाई प्रतिद्वंद्वी संघर्ष के दौरान एक दूसरे पर हावी होने की कोशिश करेंगे। यह रोमांचक मुकाबला संयुक्त अरब अमीरात में दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7:30 बजे (स्थानीय समयानुसार शाम 6 बजे) से शुरू होगा। 

गौरतलब है कि पिछली बार दोनों टीमें पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप 2021 में आमने-सामने थीं जिसमें पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था। एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान दोनों टीमें ग्रुप ए का हिस्सा हैं। एक और क्वालीफायर टीम बाद में ग्रुप में शामिल होगी। दूसरे ग्रुप बी में श्रीलंका, अफगानिस्तान और बांग्लादेश हैं।

Open in app