Andhra Cricket Association: हनुमा विहारी को कारण बताओ नोटिस जारी, आखिर आंध्र क्रिकेट संघ और क्रिकेटर के बीच क्या है विवाद

Andhra Cricket Association: हम सिर्फ यह जानना चाहते हैं कि उन्होंने ऐसी प्रतिक्रिया क्यों दी थी। उन्होंने हमसे संपर्क नहीं किया।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 28, 2024 3:18 PM

Open in App
ठळक मुद्दे मौका है कि वह अपनी शिकायतें हमारे सामने रखें। प्रदेश क्रिकेट के विकास में उनके योगदान की सराहना करते हैं।बंगाल के खिलाफ पहले मैच के बाद उनसे कप्तानी छीन ली गई।

Andhra Cricket Association: आंध्र क्रिकेट संघ ने हनुमा विहारी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है जिन्होंने महीना भर पहले प्रदेश संघ पर विवादित ढंग से उन्हें कप्तानी से हटाये जाने का आरोप लगाने के बाद प्रदेश के लिये दोबारा नहीं खेलने की बात कही थी। कुछ दिन पहले एसीए की शीर्ष परिषद की बैठक के बाद जारी किये गए नोटिस का विहारी ने जवाब नहीं दिया है। एसीए के एक अधिकारी ने बताया ,‘हमने कुछ दिन पहले उसे नोटिस जारी किया है और जवाब का इंतजार है।’ उन्होंने कहा ,‘हम सिर्फ यह जानना चाहते हैं कि उन्होंने ऐसी प्रतिक्रिया क्यों दी थी। उन्होंने हमसे संपर्क नहीं किया।

यह मौका है कि वह अपनी शिकायतें हमारे सामने रखें। हम प्रदेश क्रिकेट के विकास में उनके योगदान की सराहना करते हैं।’ रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में मध्यप्रदेश के खिलाफ आंध्र की हार के बाद विहारी ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि बंगाल के खिलाफ पहले मैच के बाद उनसे कप्तानी छीन ली गई।

उस समय उन्होंने हालांकि कहा था कि निजी कारणों से उन्होंने यह फैसला लिया है। इंस्टाग्राम पोस्ट पर विहारी ने लिखा था कि एसीए ने एक स्थानीय नेता के दबाव में ऐसा किया जिसके बेटे ने शिकायत की थी कि कप्तान ने उन्हें डांट लगाई है। वह मैच के दौरान 17वां खिलाड़ी था।

टॅग्स :हनुमा विहारीआंध्र प्रदेशरणजी ट्रॉफीबीसीसीआई

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या