पांच साल के पाकिस्तानी बच्चे ने किया बुमराह का बॉलिंग ऐक्शन कॉपी, वीडियो हुआ वायरल

Jasprit Bumrah: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने एक पांच साल के बच्चे द्वारा उनका गेंदबाजी ऐक्शन कॉपी करने का वीडियो शेयर किया है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: October 21, 2018 01:05 PM2018-10-21T13:05:48+5:302018-10-21T13:05:48+5:30

5 year old pakistani kid tries to copy Jasprit Bumrah bowling action, Watch Video | पांच साल के पाकिस्तानी बच्चे ने किया बुमराह का बॉलिंग ऐक्शन कॉपी, वीडियो हुआ वायरल

पांच साल के पाकिस्तानी बच्चे ने की बुमराह का ऐक्शन कॉपी करने की कोशिश

googleNewsNext

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को नियमित अंतराल पर विकेट लेने और डेथ ओवरों में उनकी कसी हुई गेंदबाजी की काबिलियत की वजह से जाना जाता है। साथ ही बुमराह को उनके अनोखे अंदाज गेंदबाजी ऐक्शन के लिए जाना जाता है। 

हाल ही में एक पांच साल के पाकिस्तानी बच्चे के बुमराह के ऐक्शन को कॉपी करने का वीडियो बुमराह ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

इस वीडियो सबसे पहले शनिवार को शेयर किया गया था, जिसमें इस पाकिस्तानी बच्चे को बुमराह का फैन बताया गया है, जो एशिया कप में उनकी गेंदबाजी देखने के बाद से उसे कॉपी करने की कोशिश कर रहा है। अब बुमराह द्वारा इस बच्चे का वीडियो शेयर करने के बाद ये वायरल हो गया है। 

बुमराह ने इस बच्चे का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे याद है कि छोटे बच्चे के रूप में मैं कैसे अपने क्रिकेट हीरो के ऐक्शन कॉपी करता था। ये देखना शानदार है कि अब बच्चे मेरा ऐक्शन कॉपी करते हैं।'


दाएं हाथ के गेंदबाज ने अब तक टीम इंडिया के लिए 6 टेस्ट, 41 वनडे और 35 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। बुमराह ने इसी साल 5 जनवरी को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट में अपना डेब्यू किया है।

इस 24 वर्षीय बुमराह ने अब तक 28 टेस्ट, 72 वनडे और 43 टी20 इंटरनेशनल विकेट लिए हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन 2017 में श्रीलंका के खिलाफ 27 रन देकर 5 विकेट लेना रहा है। बुमराह वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं।  

Open in app