ये हैं वर्ल्ड की 5 सबसे सूबसूरत महिला क्रिकेटर, ग्लैमर के मामले में नंबर एक पर है यह भारतीय खिलाड़ी

क्रिकेट जगत में कई ऐसी खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स है, जिनके खेल के अलावा उनकी खूबसूरती और ग्लैमर की चर्चा भी खूब होती है।

By सुमित राय | Published: October 9, 2019 04:43 PM2019-10-09T16:43:53+5:302019-10-09T16:43:53+5:30

5 Most Beautiful hot and glamorous female Cricketers list around the World | ये हैं वर्ल्ड की 5 सबसे सूबसूरत महिला क्रिकेटर, ग्लैमर के मामले में नंबर एक पर है यह भारतीय खिलाड़ी

ये है वर्ल्ड की 5 सबसे सूबसूरत महिला क्रिकेटर

googleNewsNext
Highlightsवर्ल्ड क्रिकेट में कई ऐसी महिला क्रिकेटर्स है, जिनकी क्रिकेट के अलावा ग्लैमर अवतार के भी चर्चे होते हैं।खूबसूरती के मामले में भारतीय महिला क्रिकेटर्स भी कम नहीं है और ग्लैमर के मामले में एक खिलाड़ी नंबर एक पर है।

प्रिया पूनिया ने साउथ अफ्रीका महिला टीम के खिलाफ 75 रनों की नाबाद पारी खेलकर भारतीय महिला क्रिकेट टीम को पहले वनडे में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। पहले वनडे में साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 45.1 ओवर में 164 में 164 रनों का स्कोर बनाया था और भारत 165 रनों का लक्ष्य दिया था। भारतीय टीम ने लक्ष्य को 41.4 ओवर में दो विकेट गंवाकर हासिल कर लिया।

प्रिया पूनिया के शानदार प्रदर्शन के बाद उनके क्रिकेट के अलावा ग्लैमर अवतार के भी चर्चे हो रहे हैं। महिला क्रिकेट में प्रिया पूनिया अकेली क्रिकेटर नहीं हैं, जिनकी खूबसूरती की चर्चा हो रही है। आज हम आपको दुनियाभर की खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स के बारे में बता रहे हैं।

ये हैं वर्ल्ड की सबसे 5 खूबसूरत और ग्लैमर क्रिकेटर्स

1. प्रिया पूनिया - राजस्थान की रहने वाली प्रिया पूनिया ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 9 अक्टूबर को वनडे करियर में डेब्यू किया और पहले मैच में ही बैटिंग से धमाल मचा दिया। हालांकि बैटिंग से पहले प्रिया की चर्चा उनकी खूबसूरती को लेकर होती रही है और इनकी खूबसूरती के आगे कोई भी खिलाड़ी नहीं टिकती हैं।

2. स्मृति मंधाना - टीम इंडिया की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले पैर की अंगुली में चोट के कारण बाहर हो गईं। हालांकि वह कई मैचों में अकेले दम पर टीम को जीत दिला चुकी है। स्मृति मंधाना वर्ल्ड की सबसे खूबसूरत क्रिकेटर्स में दूसरे नंबर पर हैं।

3. सारा टेलर - इंग्लैंड क्रिकेट टीम की खिलाड़ी सारा ट्रेलर खूबसूरत खिलाड़ियों में नंबर तीन पर हैं। सारा को देखते ही कोई भी उन पर फिदा हो सकता है। सारा जितनी हॉट ही उतनी ही बोल्ड भी हैं और क्रिकेट बैट के साथ न्यूड फोटोशूट भी करा चुकी हैं।

4. ऐलिसे पेरी - ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ऐलिसे पेरी क्रिकेट और फुटबॉल दोनों में स्टार हैं। ऐलिसे पेरी अपने खेले अलावा खूबसूरत के लिए भी जानी जाती हैं और उतनी ही हॉट व बोल्ड भी हैं। 

5. सना मीर - पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी सना मीर अपने क्रिकेट के अलावा खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। सना पहली महिला क्रिकेटर हैं, जिनहें पीसीबी वूमेन क्रिकेटर ऑफ द ईयर 2013 के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

Open in app