3 गेंदों में 10 रन की जरूरत, क्रुणाल पंड्या ने किया ये हैरान करने वाला कमाल, वीडियो वायरल

Krunal Pandya: मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या आईपीएल के 12वें सीजन के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उन्होंने हाल ही में 3 गेंदों में 10 रन बनाने की चुनौती पर

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 15, 2019 03:30 PM2019-03-15T15:30:10+5:302019-03-15T15:31:37+5:30

10 needed off 3 balls, know what Krunal Pandya did, Video Goes Viral | 3 गेंदों में 10 रन की जरूरत, क्रुणाल पंड्या ने किया ये हैरान करने वाला कमाल, वीडियो वायरल

क्रुणाल पंड्या ने नेट्स में प्रैक्टिस के दौरान दो लगातार गेंदों पर जड़े छक्के

googleNewsNext

क्रुणाल पंड्या ने अपने छोटे भाई हार्दिक पंड्या और टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ बुधवार को मुंबई इंडियंस का प्री-सीजन ट्रेनिंग कैप जॉइन किया। बाएं हाथ का ये स्टार बल्लेबाज आईपीएल 2019 की तैयारियों के दौरान नेट्स में जबर्दस्त शॉट्स लगाता दिखा।

इस दौरान क्रुणाल ने नेट्स में मुंबई इंडियंस के बैटिंग कोच रॉबिन सिंह से एक अनोखा चैलेंज भी लिया, जो नेट्स में उन्हें थ्रो-डाउन करा रहे थे। 

क्रुणाल पंड्या को रॉबिन सिंह ने मैच की एक कल्पना करते हुए एक अनोखी चुनौती दी, जिसमें उन्हें 3 गेंदों में 10 रन बनाने थे। क्रुणाल ने ये चैलेंज स्वीकार कर लिया। पहली गेंद शॉर्ट-पिच थी, जिस पर अच्छा क्रुणाल शॉट लगाने से चूक गए। लेकिन अगली दो गेंदों पर क्रुणाल ने दो छक्के जड़ते हुए मुकाबला अपने नाम कर लिया। 

इस छोटे से लेकिन अनोखे मुकाबले का वीडिया मुंबई इंडियंस द्वारा इस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जो वायरल हो रहा है। मुंबई ने इस वीडियो को कैप्शन दिया है, 'क्रुणाल vs रॉबिन, 3 गेंदों में 10 रन की जरूरत।'  

क्रुणाल पंड्या मुंबई इंडियंस टीम का अहम हिस्सा हैं और वह तीन बार की चैंपियन मुंबई के लिए एक और सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन पर नजरें जमाए हुए हैं। क्रुणाल पंड्या ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड दौरे पर टी20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था। 

क्रुणाल आगामी आईपीएल सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम में भाई हार्दिक पंड्या के साथ जुड़ेंगे। क्रुणाल ने अब तक 39 आईपीएल मैच में 708 रन बनाए हैं और 28 विकेट भी लिए हैं। क्रुणाल की नजरें आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन से वर्ल्ड कप के लिए अपनी जगह पक्की करने पर होगी। 

Open in app