SKEWDECK ओडिशा से राष्ट्रीय स्तर पर जाने वाला पहला स्ट्रीटवियर ब्रांड

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 28, 2023 02:05 PM2023-10-28T14:05:15+5:302023-10-28T14:05:50+5:30

SKEWDECK टी शर्ट, शर्ट, स्कर्ट, जीन्स आदि सभी शैलियों में स्ट्रीट फैशन लुक एक उच्च गुणवत्ता के साथ उपलब्ध करवाता है।

SKEWDECK becomes first streetwear brand from Odisha to go national brand started on 20 October 2022 by Raunak Singh | SKEWDECK ओडिशा से राष्ट्रीय स्तर पर जाने वाला पहला स्ट्रीटवियर ब्रांड

file photo

Highlightsब्रांड की शुरुआत 20 अक्टूबर 2022 को रौनक सिंह के द्वारा की गई।पिछले 30 वर्षों से रौनक का परिवार इसी व्यवसाय में है।रौनक को इस व्यवसाय में 15 वर्ष का अनुभव है।

हाल ही में लॉन्च हुआ इंडियन क्लॉथिंग ब्रांड SKEWDECK आजकल तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। कम कीमतों में उच्च गुणवत्ता के कपड़ों के कारण यह ब्रांड भारतीय लोगों का एक पसंदीदा स्ट्रीट फैशन ब्रांड बनता जा रहा है। SKEWDECK टी शर्ट, शर्ट, स्कर्ट, जीन्स आदि सभी शैलियों में स्ट्रीट फैशन लुक एक उच्च गुणवत्ता के साथ उपलब्ध करवाता है।

इस ब्रांड की शुरुआत 20 अक्टूबर 2022 को रौनक सिंह के द्वारा की गई। पिछले 30 वर्षों से रौनक का परिवार इसी व्यवसाय में है। साथ ही रौनक को इस व्यवसाय में 15 वर्ष का अनुभव है जिसके कारण वह इस व्यवसाय की सभी बारीकियों को बेहतर तरह से समझते हैं। लेकिन रौनक हमेशा से ही अपने एक बिजनेस की शुरुआत करना चाहते थे।

काफी समय की लंबी मेहनत के बाद उन्होंने इस किफायती और उच्च गुणवत्ता वाले ब्रांड की स्थापना की, और आज उनका यह ब्रांड इंटरनेट पर कपड़ों की खरीदारी के लिए सबसे अधिक ब्राउज़ किए जाने वाले विकल्पों में से एक बन गया है।ब्रांड के मालिक रौनक सिंह ने अपनी बैचलर्स क्राइस्ट कॉलेज उड़ीसा और मास्टर्स उत्कल यूनिवर्सिटी भुवनेश्वर से की है।

ब्रांड के अतिरिक्त रौनक सिख सहायता फाउंडेशन के सीईओ भी है जो की एक नॉन प्रॉफिट ऑर्गेनाइजेशन है। इस संस्थान की स्थापना उन्होंने साल 2020 में कोरोना के दौरान जरूरतमंद लोगों को सहायता पहुंचाने के लिए की थी। लॉकडाउन के दौरान इस संस्थान ने जरूरतमंद लोगों तक ऑक्सीजन टैंक्स, पल्स ऑक्सीमीटर आदि सामग्रियां पहुंचाई थी।

रौनक सिंह का ब्रांड SKEWDECK आज ओडिशा से राष्ट्रीय स्तर पर जाने वाला पहला स्ट्रीटवियर ब्रांड बन गया है। न केवल उड़ीसा में बल्कि पूरे देश में ब्रांड की भरी मांग है तथा इसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। SKEWDECK पूरे देश में उचित कीमतों और उच्च गुणवत्ता की लेटेस्ट ट्रेंड कपड़े मुफ्त शिपिंग व डिलीवरी के साथ उपलब्ध कराता है।

ब्रांड पुरुषों और महिलाओं के लिए कपड़ों की एक बेहतरीन श्रंखला प्रदान करता है।आने वाले समय में ब्रांड उड़ीसा, मुंबई और दिल्ली में लेटेस्ट आउटलेट लॉन्च करने जा रहा है जिस योजना के लिए रौनक सिंह और उनकी पूरी टीम कड़ी मेहनत कर रही है। कंपनी के मालिक रौनक सिंह का उद्देश्य SKEWDECK को भारत के प्रीमियम कपड़ों के ब्रांड के रूप में स्थापित करने का है।

Web Title: SKEWDECK becomes first streetwear brand from Odisha to go national brand started on 20 October 2022 by Raunak Singh

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे