शारदा मोटर इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने ग्रोटर नोएडा स्थित विनिर्माण संयंत्र बंद किया

By भाषा | Published: April 12, 2021 05:26 PM2021-04-12T17:26:58+5:302021-04-12T17:26:58+5:30

Sharda Motor Industries Limited closes manufacturing plant in Grotter Noida | शारदा मोटर इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने ग्रोटर नोएडा स्थित विनिर्माण संयंत्र बंद किया

शारदा मोटर इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने ग्रोटर नोएडा स्थित विनिर्माण संयंत्र बंद किया

नयी दिल्ली, 12 अप्रैल शारदा मोटर इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने सोमवार को कहा कि उसने ग्रेटर नोएडा स्थित अपनी विनिर्माण इकाई को बंद कर दिया है, जहां से वह मारुति सुजुकी और महिंद्रा एंड महिंद्रा को कैनोपी की आपूर्ति करती है।

शारदा मोटर इंडस्ट्रीज ने शेयर बाजार को बताया कि उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर बायपास औद्योगिक क्षेत्र में स्थित कंपनी की एक इकाई में सभी तरह की कारोबारी गतिविधियां बंद कर दी गई हैं।

कंपनी ने बताया कि मारुति सुजुकी के जिप्सी मॉडल के लिए काम बंद हो गया है, जबकि महिंद्रा एंड महिंद्रा के लिए विनिर्माण संयंत्र को नासिक स्थानांतरित किया गया है।

ग्रेटर नोएडा इकाई ने 2020-21 में लगभग 1.66 करोड़ रुपये का परिचालन राजस्व हासिल किया था। कंपनी ने बताया कि 30 अप्रैल तक परिचालन पूरी तरह बंद हो जाएगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Sharda Motor Industries Limited closes manufacturing plant in Grotter Noida

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे