रिलायंस इंडसट्रीज ने स्पोर्ट्स और लाइफस्टाइल कारोबार को राइज वर्ल्डवाइड के रूप में ब्रांड किया
By भाषा | Updated: January 27, 2021 21:58 IST2021-01-27T21:58:25+5:302021-01-27T21:58:25+5:30

रिलायंस इंडसट्रीज ने स्पोर्ट्स और लाइफस्टाइल कारोबार को राइज वर्ल्डवाइड के रूप में ब्रांड किया
नयी दिल्ली, 27 जनवरी रिलायंस इंडस्ट्रीज ने अपने स्पोर्ट्स और लाइफस्टाइल कारोबार की नए सिरे से ‘राइज वर्ल्डवाइड लि.’ के रूप में ब्रांडिंग की है। कंपनी घरेलू के साथ वैश्विक बाजारों में तेजी से बढ़ते इस उद्योग क्षेत्र में उतरी है।
कंपनी ने बुधवार को बयान में कहा कि राइज वर्ल्डवाइड स्वामित्व और परिचालन वाली ब्रांड संपत्तियों के समूचे पोर्टफोलियो का परिचालन जारी रखेगी। पहले ये संपत्तियां आईएमजी-रिलायंस लि. के तहत थीं।
इस घटनाक्रम पर राइज वर्ल्डवाइड के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘राइज वर्ल्डवाइड का खेल, लाइफस्टाइल और मनोरंजन उद्योग के लिए वृहद समाधान उपलब्ध कराने का लक्ष्य है।’’
कंपनी द्वारा स्वतंत्र ब्रांड पहचान के रूप में बदलाव का मकसद स्पोर्ट्स एंड लाइफस्टाइल कारोबार के तहत अपने विभिन्न खंडों को स्वायत्तता प्रदान करना और उद्योग के अनुकूल रणनीतियां बनाना है।
Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।