पीएनबी घोटाला: इंटरनल चीफ ऑडीटर एम के शर्मा को सीबीआई ने किया गिरफ्तार, मुंबई कोर्ट में करेगी पेश

By कोमल बड़ोदेकर | Published: February 28, 2018 08:34 PM2018-02-28T20:34:45+5:302018-02-28T20:34:45+5:30

गिरफ्तार किए गए पीएनबी बैंक के अधिकारी ऑडिटर एमके शर्मा ब्रैडी हाउस शाखा के सिस्टम और लेने-नेद के ऑडिटिंग के लिए कथित तौर पर जिम्मेदार हैं। 

PNB scam: CBI arrests interim Chief Auditor MK Sharma, Nirav Modi refuses to join investigation | पीएनबी घोटाला: इंटरनल चीफ ऑडीटर एम के शर्मा को सीबीआई ने किया गिरफ्तार, मुंबई कोर्ट में करेगी पेश

पीएनबी घोटाला: इंटरनल चीफ ऑडीटर एम के शर्मा को सीबीआई ने किया गिरफ्तार, मुंबई कोर्ट में करेगी पेश

नई दिल्ली, 28 फरवरी: पंजाब नेशनल बैंक के महाघोटाले में सीबीआई ने नीरव मोदी और गीतांजली समूह से संबंधित मामलों की जांच में पंजाब नेशनल बैंक के आंतरिक मुख्य लेखा परीक्षक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए पीएनबी बैंक के अधिकारी ऑडिटर एमके शर्मा ब्रैडी हाउस शाखा के सिस्टम और लेने-नेद के ऑडिटिंग के लिए कथित तौर पर जिम्मेदार हैं। 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, 11 हजार 500 करोड़ रुपये के पीएनबी घोटाले में सीबीआई ने इंटरनल चीफ ऑडीटर एम के शर्मा को गिरफ्तार किया है। सीबीआई एमके शर्मा को गुरुवार को मुंबई जिला कोर्ट में पेश करेगी। 



इससे पहले सीबीआई ने नीरव मोदी मामले में जानकारी देते हुए बताया कि इस महाघोटाले में मुख्य आरोपी नीरव मोदी ने जांच में शामिल होने से मना कर दिया है।

सीबीआई ने ई-मेल से समन जारी कर नीरव मोदी को पीएनबी घोटाले में शामिल होने के लिए कहा था। इस समन का जवाब देते हुए नीरव मोदी ने जांच में हिस्सा लेने से यह कहते हुए इनकार कर दिया कि उसे अपने विदेश में चल रहे व्यापार पर ध्यान देना है।

Web Title: PNB scam: CBI arrests interim Chief Auditor MK Sharma, Nirav Modi refuses to join investigation

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे