किया ने ग्राहकों को ऑनलाइन खरीदारी करने का विकल्प दिया

By भाषा | Updated: June 3, 2021 13:18 IST2021-06-03T13:18:38+5:302021-06-03T13:18:38+5:30

Kia gives customers the option to shop online | किया ने ग्राहकों को ऑनलाइन खरीदारी करने का विकल्प दिया

किया ने ग्राहकों को ऑनलाइन खरीदारी करने का विकल्प दिया

नयी दिल्ली, तीन जून ऑटो कंपनी किया इंडिया ने गुरुवार को कहा कि उसने कोरोना वायरस महामारी के बीच ग्राहकों को ऑनलाइन खरीदारी करने का विकल्प देने के लिए एक डिजिटल टूल पेश किया है।

किया इंडिया ने एक बयान में कहा कि कंपनी ने ‘किया डिजी-कनेक्ट’ नाम से एक एकीकृत समाधान ऐप पेश किया है, जो उद्योग में पहला वीडियो आधारित लाइव बिक्री परामर्श समाधान है।

कंपनी ने बताया कि इसे वेबसाइट शेड्यूलिंग और ग्राहक संबंध प्रबंधन (सीआरएम) प्रणाली के एकीकरण के माध्यम से पेश किया गया है।

किया इंडिया ने कहा कि यह ऐप ग्राहकों को अपने निकटतम डीलरशिप से जुड़ने और वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए पूरी जानकारी लेने में सक्षम करेगा, जिससे उन्हें शोरूम जैसा अनुभव मिलेगा।

किया देश में सेल्टोस, सॉनेट और कार्निवल जैसे मॉडल बेचती है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Kia gives customers the option to shop online

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे