इनॉक्स विंड का 92 मेगावाट की परियोजना के लिये इंटेग्रम एनर्जी के साथ समझौता

By भाषा | Published: March 9, 2021 11:41 AM2021-03-09T11:41:36+5:302021-03-09T11:41:36+5:30

Inox Wind signs agreement with Integram Energy for 92 MW project | इनॉक्स विंड का 92 मेगावाट की परियोजना के लिये इंटेग्रम एनर्जी के साथ समझौता

इनॉक्स विंड का 92 मेगावाट की परियोजना के लिये इंटेग्रम एनर्जी के साथ समझौता

नयी दिल्ली, नौ मार्च इनॉक्स विंड ने मंगलवार को कहा कि उसने इंटेग्रम एनर्जी इन्फ्रास्ट्रक्चर के साथ 92 मेगावाट पवन ऊर्जा परियोजना के लिये बाध्यकारी समझौता किया है।

इनॉक्स विंड ने नियामकीय सूचना में कहा है, ‘‘इनॉक्स विंड ने 92 मेगावाट की पवन ऊर्जा परियोजना लगाने और उसे चालू करने के लिये इंटेग्रम एनर्जी इन्फ्रास्ट्रक्चर प्रा. लि. के साथ बाध्यकारी समझौता किया है।

इनॉक्स विंड अगले वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही तक गुजरात, कर्नाटक, महाराष्ट्र और तमिल नाडु के विभिन्न स्थानों पर निजी इस्तेमाल के लिये ग्राहकों को टरबाइन की आपूर्ति उसे स्थापित करने और चालू करने का काम करेगी।

कंपनी ने कहा है कि उसे तीन माह की अल्पावधि में ही इंटेग्रम एनर्जी से यह नया आर्डर प्राप्त हुआ है। इसमें कर्नाटक में 20 मेगावाट की पूरी तरह से तैयार की जाने वाली पवन ऊर्जा परियोजना शामिल है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Inox Wind signs agreement with Integram Energy for 92 MW project

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे