जीएसके का भारत में डेंटल केयर उत्पाद बाजार में प्रवेश

By भाषा | Published: November 25, 2020 07:37 PM2020-11-25T19:37:59+5:302020-11-25T19:37:59+5:30

GSK Enters Dental Care Products Market in India | जीएसके का भारत में डेंटल केयर उत्पाद बाजार में प्रवेश

जीएसके का भारत में डेंटल केयर उत्पाद बाजार में प्रवेश

नयी दिल्ली, 25 नवंबर स्वास्थ्य क्षेत्र की जीएसके कंज्यूमर हेल्थकेयर ने नकली दांत बिठाने में काम आने वाले उत्पाद ‘पोलिडेंट’ को भारतीय बाजार में पेश किया है।

कंपनी ने बुधवार को एक बयान में कहा कि कंपनी ने कहा कि पोलिडेंट क्रीम डेंचर (कलीदांत एवं मसूढ़ों के ऊतकों के बीच एक सील बना देती है। इससे नकली बत्तीसी उपयोग करने वालों को खाना खाने, मुस्कुराने में दिक्कत नहीं आती और खाने के कण भी बाहर रहते हैं।

कंपनी का दावा किया कि ‘पोलिडेंट’ दुनियाभर में एक जाना माना ब्रांड है इस पेशकश के साथ ही कंपनी ने भारतीय बाजार में विशेष दंत देखभाल श्रेणी प्रवेश किया है।

जीएसके कंज्यूमर हेल्थकेयर की क्षेत्रीय प्रबंध निदेशक अनुरिता चोपड़ा ने कहा, ‘‘आज 45 वर्ष से अधिक उम्र के हर सात भारतीयों में से एक नकली दांत लगाता है। इनमें से केवल पांच फीसदी लोग ही विशेष डेंचर देखभाल उत्पादों का उपयोग करते हैं। भारत में इस श्रेणी के प्रति हमें आकर्षण महसूस हुआ और हमने पोलिडेंट को बाजार में उतारने का निर्णय किया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: GSK Enters Dental Care Products Market in India

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे