एचओआई ऐप पर पिछले छह महीनों में डिजिटल आर्डर प्रति सप्ताह 20 प्रतिशत बढ़ा: जीएमआर एयरपोर्ट्स
By भाषा | Updated: April 14, 2021 16:07 IST2021-04-14T16:07:12+5:302021-04-14T16:07:12+5:30

एचओआई ऐप पर पिछले छह महीनों में डिजिटल आर्डर प्रति सप्ताह 20 प्रतिशत बढ़ा: जीएमआर एयरपोर्ट्स
नयी दिल्ली, 14 अप्रैल यात्रियों को दिल्ली और हैदराबाद हवाई अड्डों पर भोजन और कैब सहित विभिन्न वस्तुओं के ऑर्डर की सुविधा उवलब्ध कराने वाला एचओआई ऐप पर डिजिटल ऑर्डर में पिछले छह महीनों के दौरान प्रति सप्ताह 20 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। जीएमआर एयरपोर्ट्स ने बुधवार को यह जानकारी दी।
दोनो हवाई अड्डों का संचालन जीएमआर एयरपोर्ट्स की अगुवाई वाला समूह करता है। दोनों हवाईअड्डों ने टर्मिनल में विभिन्न वस्तुओं के संपर्करहित आर्डर करने के लिए पिछले साल मई में एचओआई ऐप के साथ साझेदारी की थी।
जीएमआर एयरपोर्ट्स के एक बयान के अनुसार, यह ऐप, यात्रियों को लगभग 80 लोकप्रिय दुकानों और ब्रांड्स से शुल्क मुक्त, खुदरा, खाद्य पदार्थ एवं पेय पदार्थ, लाउंज, पार्किंग एवं कैब जैसी श्रेणियों में लगभग 10,000 उत्पादों को ऑर्डर करने की सुविधा देता है।
इसमें कहा गया है कि एचओई ऐप ने हाल ही में अपने मोबाइल कॉमर्स, फ्लाइट ट्रैकिंग, मल्टीपल एयरपोर्ट सर्विसेज और बुक ट्रैवल फीचर्स में तीव्र वृद्धि हासिल की है।
उपयोगकर्ताओं को मिलने वाले इन सभी लाभों के साथ, मंच ने पिछले दो तिमाहियों में डिजिटल ऑर्डर में सप्ताह-दर-सप्ताह आधार पर लगभग 20 प्रतिशत वृद्धि दर्ज की है।
Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।