BMW Motorrad launches R18 Classic in Indian market, price Rs. 24 lakhs | बीएमडब्ल्यू मोटरराड ने भारतीय बाजार में उतरा आर18 क्लासिक, कीमत 24 लाख रुपये
बीएमडब्ल्यू मोटरराड ने भारतीय बाजार में उतरा आर18 क्लासिक, कीमत 24 लाख रुपये

नयी दिल्ली, 23 फरवरी जर्मनी की लग्जरी कार निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू की दोपहिया वाहन इकाई बीएमडब्ल्यू मोटरराड ने मंगलवार को कहा कि उसने देश में नयी क्रूजर बाइक आर18 क्लासिक पेश की है, जिसकी कीमत 24 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि 1,802 सीसी इंजन वाली बाइक आर18 क्लासिक को मंगलवार से बीएमडब्ल्यू मोटरराड डीलर नेटवर्क के माध्यम से पूरी तरह से निर्मित इकाई (सीबीयू) के रूप में ऑर्डर किया जा सकता है।

बीएमडब्ल्यू समूह के अध्यक्ष (भारत) विक्रम पावा ने कहा, ‘‘बीएमडब्ल्यू मोटरराड ने बीएमडब्ल्यू आर18 के साथ क्रूजर सेगमेंट में एक धमाकेदार शुरुआत की है। भारत में बीएमडब्ल्यू के पहले क्रूजर की सफलता और लोकप्रियता के आधार पर हम अब बीएमडब्ल्यू आर18 क्लासिक को पेश कर रहे हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: BMW Motorrad launches R18 Classic in Indian market, price Rs. 24 lakhs

कारोबार से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे