Ayodhya Ram Mandir: रामलला की नगरी जाने वाले को लिए धांसू ऑफर, बस-फ्लाइट बुक करने पर मिल रहा बंपर कैशबैक; जानें कैसे

By अंजली चौहान | Published: January 30, 2024 11:28 AM2024-01-30T11:28:12+5:302024-01-30T11:30:26+5:30

पेटीएम ने बस या फ्लाइट से अयोध्या के राम मंदिर की यात्रा करने वाले भक्तों के लिए कैशबैक ऑफर पेश किया है।

Ayodhya Ram Mandir Paytm Great offer for those going to Ramlala's city bumper cashback on bus-flight booking know how | Ayodhya Ram Mandir: रामलला की नगरी जाने वाले को लिए धांसू ऑफर, बस-फ्लाइट बुक करने पर मिल रहा बंपर कैशबैक; जानें कैसे

Ayodhya Ram Mandir: रामलला की नगरी जाने वाले को लिए धांसू ऑफर, बस-फ्लाइट बुक करने पर मिल रहा बंपर कैशबैक; जानें कैसे

Highlightsपेटीएम ने अयोध्या में राम मंदिर की यात्रा करने वाले भक्तों के लिए कैशबैक ऑफर की घोषणा की हैइस ऑफर में अयोध्या के लिए बस और फ्लाइट बुकिंग पर 100% तक कैशबैक शामिल हैपेटीएम 'फ्री कैंसिलेशन' विकल्प और लाइव बस ट्रैकिंग सेवा भी प्रदान करता है

Ayodhya Ram Mandir: उत्तर प्रदेश में अयोध्या स्थित राम मंदिर के उद्घाटन के बाद से लाखों की संख्या में भक्तों का पहुंचना जारी है। भगवान रामलला के दर्शन के लिए देश-विदेश से भक्त अयोध्या पहुंच रहे हैं। इस बीच, ऑनलाइन पेमेंट एग्रीगेटर पेटीएम ने अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन करने वाले यात्रियों के लिए बंपर कैशबैक ऑफर की घोषणा की है। यात्री अयोध्या के लिए बस और फ्लाइट बुकिंग पर 100 प्रतिशत तक कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं।

कैसे मिलेगा कैशबैक?

इस कैशबैक ऑफर का फायदा उठाने के लिए, बस और फ्लाइट बुकिंग के लिए क्रमशः 'BUSAYODHYA' और 'FLYAYODHYA' प्रोमो कोड का उपयोग करना होगा। कंपनी हर दसवें यूजर को कैशबैक देगी। बस यात्रियों के लिए अधिकतम कैशबैक 1,000 रुपये है जबकि फ्लाइट बुक करने वाले 5,000 रुपये तक जीत सकते हैं।

पेटीएस की ओर से कहा गया है कि पेटीएम एक 'फ्री कैंसिलेशन' विकल्प भी प्रदान करता है जो बिना किसी कारण के पूरा रिफंड प्रदान करता है। मोबाइल भुगतान और क्यूआर तकनीक में सबसे आगे होने के नाते, हमें अयोध्या की यात्रा करने वाले भक्तों के लिए यह विशेष ऑफर पेश करते हुए खुशी हो रही है। अयोध्या की यात्रा के लिए बस और फ्लाइट बुकिंग पर 100 प्रतिशत कैशबैक सहित हमारे विशेष ऑफर के माध्यम से, हमारा लक्ष्य उपयोगकर्ताओं को निर्बाध रूप से मदद करना है। 

एक वास्तविक समय बस ट्रैकिंग सेवा भी प्रदान की जाती है। पिछले हफ्ते, पेटीएम ने उपयोगकर्ताओं को अपने ऐप के माध्यम से अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट में योगदान करने की अनुमति दी थी। दान करने के लिए, उपयोगकर्ता पेटीएम ऐप के 'भक्ति' अनुभाग में दिए गए चरणों का पालन कर सकते हैं।

पेटीएम ऐप के माध्यम से राम मंदिर ट्रस्ट को दान देने के लिए फॉलो करें ये स्टेप 

1: यूजर्स सबसे पहले पेटीएम ऐप पर जाएं

2: बिल भुगतान से 'सभी देखें' पर क्लिक करें

3: अन्य सेवा अनुभाग से 'भक्ति' पर जाएँ

4: भक्ति स्थल के रूप में 'श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र' का चयन करें

5: नाम, ई-मेल आईडी और वह राशि जैसे विवरण जोड़ें जो आप दान करना चाहते हैं

6: अपने पसंदीदा भुगतान मोड का उपयोग करके 'भुगतान करने के लिए आगे बढ़ें' पर क्लिक करें। 

कैसे मिलेंगे रामलला के दर्शन?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के एक दिन बाद 23 जनवरी को राम जन्मभूमि मंदिर आम जनता के लिए खोल दिया गया। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के अनुसार, भगवान राम लला के दर्शन दो स्लॉट में होंगे - सुबह 07:00 बजे से 11:30 बजे तक और दोपहर 02:00 बजे से शाम 07:00 बजे तक। समय में सुबह 06:30 बजे से जागरण/श्रृंगार आरती और शाम 07:00 बजे से संध्या आरती का समय शामिल है।

जहां जागरण/श्रृंगार आरती के लिए अग्रिम बुकिंग संभव है, वहीं संध्या आरती के लिए उसी दिन ऑफलाइन बुकिंग उपलब्ध है। ऑफलाइन उसी दिन की बुकिंग स्लॉट की उपलब्धता पर निर्भर करेगी और भक्तों को आरती से 30 मिनट पहले मंदिर परिसर में उपस्थित होना होगा।

Web Title: Ayodhya Ram Mandir Paytm Great offer for those going to Ramlala's city bumper cashback on bus-flight booking know how

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे