जम्मू-कश्मीर के हालात पर बोलीं 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम, ट्वीट कर कही ये बात

By मेघना वर्मा | Published: August 5, 2019 11:43 AM2019-08-05T11:43:53+5:302019-08-05T11:43:53+5:30

जायरा वसीम ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म दंगल से की थी। उनके खाते में अभी कुल तीन फिल्में हैं। पहली दंगल दूसरी सीक्रेट सुपस्टार और अपकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक।

Zaira Wasim says on jammu-kashmir political fluctuation news | जम्मू-कश्मीर के हालात पर बोलीं 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम, ट्वीट कर कही ये बात

जम्मू-कश्मीर के हालात पर बोलीं 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम, ट्वीट कर कही ये बात

Highlightsजायरा वसीम ने कुछ दिनों पहले बॉलीवुड से संन्यास ले लिया है।एक्ट्रेस के इस निर्णय के लिए उनकी काफी आलोचना की गई थी।

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड से संन्यास लेने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम ने जम्मू-कश्मीर के मौजूदा हालातों पर अपनी टिप्पणी की है। वर्तमान समय में पूरे देश का ध्यान जम्मू-कश्मीर की ओर है। पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती के मुताबिक उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया गया है। कई नेताओं ने ट्वीट करके तो ये भी कहा है कि कश्मीर के इतिहास में ये सबसे खराब हालात हैं। 

वहीं इस मुद्दे पर जायरा वसीम ने ट्वीट किया है। जायरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट करके लिखा है, 'यह वक्त भी गुजर जाएगा, हैशटैग कश्मीर' जायरा ने बड़े लम्बे समय बाद कोई ट्वीट किया है। जायरा कश्मीर की ही हैं। इसीलिए इस मुद्दे पर उन्होंने अपनी बात कही है। 

बीते दिनों जायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर ही एक लम्बा नोट लिखकर बॉलीवुड से संन्यास लेने की बात कही थी। जिसके बाद जायरा की काफी आलोचना भी हुई थी। जायरा ने कहा था कि वो फिल्मों की वजर से अपने धर्म से दूर हो रही है। इस बात को लेकर जायरा पर कई अभिनेताओं ने तंज भी कसा था वहीं कही नेता उनके सपोर्ट में भी उतरे थे।

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जायरा जल्द ही फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर भी दिखाई देंगे। इस फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी कर दिया गया है। जिसमें सभी सितारे बैक पोज देते दिखाई दे रहे हैं। 

वहीं कश्मीर मामले में रिपोर्ट है कि सरकार कोई अहम फैसला लाने वाली है। ऐसी खबरे भी सामने आई हैं कि कश्मीर में इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई हैं। वहीं हड़कंप तब मचा जब अमरनाथ यात्रा को सरकार ने रद्द कर दिया और कश्मीर से सभी पर्यटकों को तुरंत कश्मीर छोड़ने का आदेश दे दिया। 

Web Title: Zaira Wasim says on jammu-kashmir political fluctuation news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे