जब एक महिला दर्शक ने अभिषेक बच्चन को जड़ा थप्पड़, कहा- छोड़ दो एक्टिंग

By भारती द्विवेदी | Published: September 27, 2018 11:14 AM2018-09-27T11:14:18+5:302018-09-27T11:18:01+5:30

महिला दर्शकों के उस थप्पड़ को याद करते हुए अभिषेक ने कहा कि वो उस बात को कभी नहीं भूल सकते हैं।

Woman slaps Abhishek Bachchan ask him to leave acting | जब एक महिला दर्शक ने अभिषेक बच्चन को जड़ा थप्पड़, कहा- छोड़ दो एक्टिंग

जूनियर बच्चन

मुंबई, 27 सितंबर: लगभग दो साल तक बड़े पर्दे से गायब रहे अभिषेक बच्चन ने फिल्म 'मनमर्जियां' से वापसी की है। इस फिल्म में अभिषेक के निभाए गए किरदार रॉबी को दर्शकों से प्यार भी मिल रहा है। इस फिल्म के लिए भले उनकी एक्टिंग को दर्शकों का प्यार मिल रहा लेकिन बहुत बार उन्हें अपनी एक्टिंग के लिए क्रिटिसिज्म झेलना पड़ा है। दर्शकों ने हमेशा ही अभिषेक की एक्टिंग की तुलना पिता अमिताभ बच्चन से करते रहते है। हाल ही में जूनियर बच्चन ने जागरण सिनेमा समिट में शमिल हुए थे। वहां पर उन्होंने अपनी लाइफ, करियर से जुड़े मुद्दों पर बात की।

उस दौरान उन्होंने अपनी लाइफ का एक बेहद मजेदार किस्सा शेयर किया। जूनियर बच्चन ने बताया कि फिल्म कैसे 'शरारत' की स्क्रीनिंग के दौरान एक महिला ने उनकी एक्टिंग को लेकर उन्हें थप्पड़ जड़ा था। दरअसल अभिषेक बच्चन और हर्षिता भट्ट की फिल्म 'शरारत' रिलीज हुई, तब अभिषेक दर्शकों का रिस्पांस जानने के लिए गेटी गैलेक्सी थियेटर गए थे। दर्शकों का रिस्पांस जानने के लिए वो थियेटर के बाहर बस स्टैंड पर खड़े हो गए। फिल्म के इंटरवल के दौरान एक महिला थियेटर से बाहर आई और उनके पास आकर एक जोरदार थप्पड़ मारा। महिला ने थप्पड़ मारते हुए कहा कि परिवार का नाम बदनाम कर रहे हो, एक्टिंग बंद करो दो।

उस थप्पड़ को याद करते हुए अभिषेक ने कहा कि वो उस बात को कभी नहीं भूल सकते हैं। गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन जल्द ही अपनी पत्नी और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। इनदोनों की जोड़ी अनुराग कश्यप और सर्वेश मेवाड़ा की फिल्म 'गुलाब जामुन' में दिखेगी। अनुराग के निर्देशन में बनने वाली 'गुलाब जामुन' एक कॉमेडी फिल्म होगी। अगले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

Web Title: Woman slaps Abhishek Bachchan ask him to leave acting

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे