Why Aditi Rao Hydari doesn't Google herself anymore this is the reason | अदिति राव हैदरी खुद को नहीं करती हैं गूगल पर सर्च, हैरान करने वाली है वजह
अदिति राव हैदरी खुद को नहीं करती हैं गूगल पर सर्च, हैरान करने वाली है वजह

अपनी फिल्म पद्मावत से लोगों के दिलों पर छाने वाली एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इन दिनों सोशल मीडिया से दूर ही नजर आती हैं। एक्ट्रेस ने रिसेंटली दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने अब इंटरनेट पर खुद को सर्च करना भी छोड़ दिया है। जिसका कारण चौंका देने वाला है। 

अदिति राव हैदरी ने कहा कि उन्होंने खुद को इसलिए सर्च करना छोड़ दिया है क्योंकि उनके साथ एक इंसीडेंट हो चुका है। गूगल में सर्च की हुई उनकी इमेज को लेकर उनको कुछ बातें परेशान करने लगी हैं। दरअसल अदिति की पहली फिल्म ये साली जिंदगी के बाद एक बार अदिति ने अपनी फोटो को इंटरनेट पर सर्च किया था जिसमें उनकी कुछ बैकलेस पिक्चर्स दिखाई पड़ी थी। जिसके बाद से ही उन्होंने खुद को सर्च करना बंद कर दिया। 

एक सेलिब्रिटी टॉक शो पर अदिति ने बताया कि उन्होंने एक बार खुद को गूगल पर सर्च किया था। उसमें उनकी पहली फिल्म की कुछ ब्रेकबैक फोटो उन्हें दिखाई दी थी। उसी के बाद से एक्ट्रेस ने गूगल पर खुद को सर्च करना बंद कर दिया था। तब से आज तक अदिति ने कभी खुद को गूगल पर सर्च नहीं किया। 

अदिति राव हैदरी के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने कई चुनिंदा फिल्में की हैं। इनमें रॉक्सटॉर, मर्डर 3, दिल्ली 6, पद्मावत, वजीर और दास देव जैसी फिल्में हैं।


Web Title: Why Aditi Rao Hydari doesn't Google herself anymore this is the reason
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे