जाह्नवी कपूर-विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन में किसको करना चाहती हैं 'किस', कुछ इस अंदाज में एक्ट्रेस ने दिया जवाब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 24, 2019 11:42 AM2019-04-24T11:42:16+5:302019-04-24T11:42:16+5:30

जब जाह्नवी से पूछा गया कि वह विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन में किसको किस करना चाहती हैं

Who would Janhvi Kapoor want to kiss between Vicky Kaushal and Kartik Aaryan? Her answer here | जाह्नवी कपूर-विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन में किसको करना चाहती हैं 'किस', कुछ इस अंदाज में एक्ट्रेस ने दिया जवाब

जाह्नवी कपूर-विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन में किसको करना चाहती हैं 'किस', कुछ इस अंदाज में एक्ट्रेस ने दिया जवाब

बॉलीवुड में धड़क फिल्म से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में जान्हवी और खुशी कपूर एक्ट्रेस नेहा धूपिया के सिलेब्रिटी टॉक शो में पहुंचीं और दोनों ने अपने बारे में खुलकर बात की। 

इस दौरान जब जाह्नवी से पूछा गया कि वह विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन में किसको किस करना चाहती हैं, तो बिना सोचे एक्ट्रेस ने उरी एक्टर विक्की का नाम लिया है। जाह्नवी कपूरविक्की कौशल को किस करना चाहती हैं।

उन्होंने कार्तिक आर्यन का नाम नहीं लिया। वहीं, कॉफी विद करण में सारा अली खान ने कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। फिलहाल दोनों लव आजकल की शूटिंग भी कर रहे हैं।


इस दौरान खुशी और जाह्नवी ने कई राज खोले। इस शो में खुशी से उनके बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कि वो जब भी डेब्यू करेंगी करण जौहर की फिल्म से करेंगी और फिल्म में उनके को- स्टार कौन होंगे यह बोनी कपूर तय करेंगे।

 इसके साथ ही खुशी ने बताया कि उनकी बॉडी पर तीन टैटू हैं जिसमें से एक उनके फैमिलि मेंबर्स के जन्मदिन हैं जो रोमन नंबर में लिखे हैं, एक उनकी लोअर बैक पर है जिसमें लिखा है 'खुद की राह बनो' और तीसरा टैटू है जिसमें उनकी बेस्ट फ्रेंड का नाम लिखा है।

Web Title: Who would Janhvi Kapoor want to kiss between Vicky Kaushal and Kartik Aaryan? Her answer here

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे