जब कैमरे पर बोलते-बोलते अचानक ही 'ब्लैंक' हो गईं ट्विंकल खन्ना, जानिए क्या है पूरा मामला

By मेघना वर्मा | Published: April 28, 2019 01:33 PM2019-04-28T13:33:33+5:302019-04-28T13:33:33+5:30

ब्लैंक फिल्म से डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल कपाड़िया के बेटे करण कपाड़िया अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में सनी देओल भी दिखाई देंगे। फिल्म टेरिरिज्म पर बनी है।

when Twinkle Khanna gona blank in the front of camera | जब कैमरे पर बोलते-बोलते अचानक ही 'ब्लैंक' हो गईं ट्विंकल खन्ना, जानिए क्या है पूरा मामला

जब कैमरे पर बोलते-बोलते अचानक ही 'ब्लैंक' हो गईं ट्विंकल खन्ना, जानिए क्या है पूरा मामला

ट्विंकल खन्ना हमेशा अपने बोल्ड अंदाज और अपने बोल्ड विचार के लिए जानी जाती है। अपने थॉट रखने हों या अपनी राय किसी को बतानी हो ट्विंकल हर बात पर बिल्कुल अडिग दिखती हैं। कैमरे के सामने परफेक्टर एक्टिंग करने वाली मेला एक्ट्रेस ट्विंकल रिसेंटली कैमरे के सामने बोलते-बोलते ब्लैंक हो गईं।  पहले तो फैंस को थोड़ा अजीब लगा। मगर बाद में पूरा मामाल साफ हुआ। 

दरअसल ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वो कहती दिख रही हैं कि, 'तीन मई को आपके सिनेमा घरों में कोई आने वाला है और वो कौन है...' इतना कहने के बाद अचानक से ही ट्विंलक रुक जाती हैं। ऐसा लगता है जैसे उन्हें वो शब्द याद ही ना आ रहा हो। वो अचानक से ही ब्लैंक सी हो जाती हैं।

फिर कुछ सेकेंड्स बाद वो बोलती हैं हां तीन मई को ब्लैंक फिल्म आ रही है। आप देखने जरूर जाएं। ट्विंकल खन्ना के कजन भाई करण कपाड़िया की फिल्म ब्लैंक तीन मई को रिलीज हो रही है। ट्विंकल ने ये वीडियो उसी फिल्म के प्रमोशन के लिए बनाया है। 

ट्विंकल के इस क्रिएटिव वीडियो के करण कपाड़िया भी फैन हो गए। तभी तो उन्होंने बहन के पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा, 'शुक्रिया, एंड वॉट अ वंडरफुल परफॉर्मेंस।' ट्विंकल ने रिप्लाई किया है। ब्लैंक फिल्म तीन मई को रिलीज हो रही है। 

ब्लैंक फिल्म से डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल कपाड़िया के बेटे करण कपाड़िया अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में सनी देओल भी दिखाई देंगे। फिल्म टेरिरिज्म पर बनी है। जिसके सिर्फ ट्रेलर ने ही लोगों को काफी एक्साइटेड कर दिया है। 

Web Title: when Twinkle Khanna gona blank in the front of camera

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे