शाहरुख खान के बेटे अबराम के लिए आया शादी का रिश्ता, किंग खान ने बेटी के बाप को कही ये बात

By अमित कुमार | Published: April 21, 2020 05:52 PM2020-04-21T17:52:38+5:302020-04-21T17:52:38+5:30

अबराम खान के लिए एक फेन ने अपनी भतीजी का रिश्ता रख दिया। इस पर शाहरुख खान ने सोशल मीडिया के जरिए ही फैन से खुद की दिल की बात शेयर की।

When Shahrukh Khan faced a question about his son marraige answer was given in this way | शाहरुख खान के बेटे अबराम के लिए आया शादी का रिश्ता, किंग खान ने बेटी के बाप को कही ये बात

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsइस सेशन के बीच एक फैन ने तो कमाल ही कर दिया। सोशल मीडिया के जरिए शाहरुख खान लगातार फैंस के सवालों का जवाब दे रहे हैं।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान लॉकडाउन में फैंस से बातचीत कर रहे हैं। सोशल मीडिया के जरिए वह लगातार फैंस के सवालों का जवाब दे रहे हैं। इस सेशन के बीच एक फैन ने तो कमाल ही कर दिया। फैन ने शाहरुख के छोटे बेटे अबराम खान की शादी की बात छेड़ दी। इतना ही नहीं वह वहां शाहरुख के सामने शादी के लिए प्रपोजल भी रख दिया। जिसका शाहरुख ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया।

दरअसल, फैन ने अपनी भतीजी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी भतीजी वेदिका, अबराम से बहुत प्यार करती है, क्या वह आपके बेटे से शादी कर सकती है। पिछले महीने ही वह 1 साल की हुई है।'फैन की इस बात पर शाहरुख ने जवाब देते हुए लिखा, 'खुदा उसे सलामत रखे। वो बहुत सुंदर है।' शाहरुख ने इसके अलावा इस ट्वीट में और किसी बात का जिक्र नहीं किया। 

शाहरुख से स्मोकिंग छोड़ने के लिए मांगी मदद

हाल ही में एक फैन ने शाहरुख से स्मोकिंग छोड़ने के लिए मदद मांगी। इस पर शाहरुख ने बिना देर किए उसे रिप्लाई किया। फैन ने पूछा, स्मोकिंग छोड़ने के लिए कुछ सलाह दीजिए, बहुत ट्राई कर रहा हूं। फैन के इस सवाल पर शाहरुख ने कहा, मेरे दोस्त आप गलत जगह जवाब ढूंढ रहे हैं। लेकिन आपको प्रयास करने के लिए शुभकामनाएं।' शाहरुख खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पीएम फंड में दान पर सवाल

शाहरुख ने #ASKSRK सेशन का आयोजन किया। इस दौरान कुछ फैंस ने किंग खान से कई अजीब-ओ-गरीब सवाल पूछे, जिसका एक्टर ने बखूबी जवाब भी दिया है। ऐसे में एक फैन ने कि पीएम केयर फंड में दान को लेकर पूछा है। फैन ने हाल ही में सवाल पूछते हुए कहा, "सही सही बताना कितना दान दिया पीएम फंड में। ऐसे में फैन के इस सवाल का शाहरुख खान ने भी करारा जवाब दिया. उन्होंने कहा, 'रियली, खजानची है क्या??'

Web Title: When Shahrukh Khan faced a question about his son marraige answer was given in this way

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे