National Film Awards 2023: कब और कहां देखें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2023, जानें यहां

By मनाली रस्तोगी | Published: October 17, 2023 02:03 PM2023-10-17T14:03:05+5:302023-10-17T14:04:27+5:30

आलिया भट्ट, कृति सेनन और अल्लू अर्जुन जैसे कई विजेता अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ पुरस्कार समारोह के लिए दिल्ली पहुंचे हैं।

When and where to watch National Film Awards 2023 | National Film Awards 2023: कब और कहां देखें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2023, जानें यहां

फाइल फोटो

Highlightsराष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2023 का आयोजन मंगलवार को दिल्ली के विज्ञान भवन में हो रहा है।पुरस्कार राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा प्रदान किये जायेंगे।अपनी फिल्म मिमी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार पाने वाली कृति सेनन सोमवार को दिल्ली पहुंची थीं।

नई दिल्ली: राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2023 का आयोजन मंगलवार को दिल्ली के विज्ञान भवन में हो रहा है। आलिया भट्ट, कृति सेनन और अल्लू अर्जुन जैसे कई विजेता अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ पुरस्कार समारोह के लिए दिल्ली पहुंचे हैं। पुरस्कार राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा प्रदान किये जायेंगे। यहां बताया गया है कि आप समारोह कब और कहां देख सकते हैं।

कब और कहां देखें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2023

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का सीधा प्रसारण मंगलवार दोपहर 1:30 बजे से डीडी नेशनल पर होगा। अपने टेलीविजन सेट से दूर रहने वालों के लिए समारोह को डीडी नेशनल के यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

अपनी फिल्म मिमी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार पाने वाली कृति सेनन सोमवार को दिल्ली पहुंची थीं। अपनी तेलुगु फिल्म पुष्पा: द राइज के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में पुरस्कार जीतने वाले अल्लू अर्जुन को भी पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ दिल्ली में देखा गया। वह राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार पाने वाले पहले तेलुगु अभिनेता हैं।

मंगलवार सुबह आलिया भट्ट और उनके पति रणबीर कपूर को दिल्ली के लिए रवाना होते समय मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर देखा गया। कृति सेनन की तरह आलिया ने भी अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता है.

शेरशाह के निर्माता करण जौहर भी नजर आए. इस कार्यक्रम में उनके साथ धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता भी हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अभिनीत उनके प्रोडक्शन शेरशाह ने स्पेशल जूरी पुरस्कार जीता है।

Web Title: When and where to watch National Film Awards 2023

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे