WhatsApp chats between top Bollywood actresses with initials 'D' and 'K' discussing 'maal', 'hash' and more accessed: Report | ड्रग्स कनेक्शन: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस के चैट D और K नाम से हुआ वायरल, जानिए पूरा मामला
रिया की  N,J,S,D,K से ड्रग्स के लेन-देन को लेकर बात हुई है।  

Highlightsड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) लगातार एक्शन ले रहा है। ड्रग्स को लेकर हुई चैट सामने आई है। इसमें कई सितारे जांच के घेरे में आ सकते हैं।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन का मामला गरमाया है। वहीं, ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) लगातार एक्शन ले रहा है। इसी बीच ड्रग्स को लेकर हुई चैट सामने आई है। इसमें कई सितारे जांच के घेरे में आ सकते हैं।

बताया जा रहा है कि इस चैट में बॉलीवुड के 5 टॉप एक्टर्स के नाम सामने आए हैं। हालांकि इसमें नाम एक ही अक्षर में लिखे गए हैं जिससे किसी के नाम का खुलासा तो नहीं हो पाया लेकिन अंदाजा जरूर लगाया जा सकता है।

ड्रग चैट से ये नाम आए सामने 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया की  N,J,S,D,K से ड्रग्स के लेन-देन को लेकर बात हुई है।  N, D और K के बारे में कहा जा रहा है कि ये बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियां हैं। इस चैट कि मुताबिक, N ने K से कहा मुझे कुछ एमडी मिले हैं। J, S से कहता है सीबीडी ऑइल भेजना। वहीं D ने K से कहा क्या आपके पास माल है?

इसके जवाब में K ने कहा कि है, लेकिन घर पर। मैं बांद्रा में हूं। इस तरह से और भी चैट का खुलासा हुआ है। जिसमें ड्रग्स की खरीद-फरोख्त को लेकर बात हो रही है। इस खुलासे के बाद एनसीबी बॉलीवुड की कुछ बड़ी हस्तियों पर शिंकजा कसने की तैयारी में है। 

ड्रग्स मामले में सारा अली खान व श्रद्धा कपूर से होगी पूछताछ

उधर, रिया के बाद अब एनसीबी की टीम ड्रग्स को लेकर अभिनेत्री सारा अली खान व श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ कर सकती है। मिल रही जानकारी के मुताबिक, एनसीबी की टीम ने सिमोन खम्भाटा व रकुल प्रीत को भी नोटिस भेजने की तैयारी कर ली है। इन सभी से पूछाताछ की जाएगी। एनसीबी दावा कर रही है कि रिया चक्रवर्ती ने पूछाताछ में इन सभी अभिनेत्रियों का नाम लिया है। यह भी बताया है कि एक ही जगह जिम करने के लिए राकुल, सारा व रिया जाया करती थी। यहीं से उनकी दोस्ती हुई थी। सुशांत रिया से मिलने से पहले से गांजा का सेवन करते थे। फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के समय सुशांत ड्रग्स लेने लगे थे। सुशांत को धीरे-धीरे ड्रग्स का लत लग गया और वह खुद को इससे बाहर नहीं निकाल पा रहा था।


 

Web Title: WhatsApp chats between top Bollywood actresses with initials 'D' and 'K' discussing 'maal', 'hash' and more accessed: Report
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे