Shikara Trailer Out: कश्मीरी पंडितों की दुर्दशा को पेश करती है फिल्म 'शिकारा', इमोशन्स से भरा ट्रेलर हुआ रिलीज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 7, 2020 01:06 PM2020-01-07T13:06:28+5:302020-01-07T13:13:39+5:30

विधु की फिल्म ‘शिकारा - द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

watch film shikara the untold story of kashmiri pandits trailer | Shikara Trailer Out: कश्मीरी पंडितों की दुर्दशा को पेश करती है फिल्म 'शिकारा', इमोशन्स से भरा ट्रेलर हुआ रिलीज

Shikara Trailer Out: कश्मीरी पंडितों की दुर्दशा को पेश करती है फिल्म 'शिकारा', इमोशन्स से भरा ट्रेलर हुआ रिलीज

Highlights फिल्म निर्माता और निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं।ये फिल्म 7 फरवरी को पर्दे पर पेश की जाएगी।

फिल्म निर्माता और निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं। विधु की  फिल्म ‘शिकारा - द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये फिल्म 7 फरवरी को पर्दे पर पेश की जाएगी।

यह 1990 की घटना बताई जा रही है। जब हजारों कश्मीरी पंडितों को सब कुछ छोड़कर कभी वापस ना लौटने को कहा गया था।ट्रेलर में एक शिविर में कई पुरुषों और महिलाओं को देखा जा सकता है, जो अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद में बताया गया है कि कश्मीरी पंडितों के सामूहिक पलायन के 30 साल बाद अब उनकी कहानी कही जाएगी।

फिल्म में स्टारकास्ट की बात करें जो इंडस्ट्री का कोई भी बड़ा चेहरा इसमें नजर नहीं आता, बल्कि लोकल कश्मीरी एक्टर्स ने अपनी प्रतिभा दिखाने की कोशिश की है और इसमें भोपाल के RJ नसर खान नजर आए हैं और उनके साथ कश्मीर की सादिया हिंदू लड़की का किरदार निभाते नजर आ रहीं हैं।

इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ मिलकर विधु विनोद चोपड़ा ने बनाया है। वहीं इस फिल्म का निर्देशन, एडिटिंग और प्रोड्यूस विधु विनोद चोपड़ा ने किया है। यह फिल्म 7 फरवरी, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Web Title: watch film shikara the untold story of kashmiri pandits trailer

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे