बधाई हो वर्ल्ड टीवी प्रीमियर: जल्द टीवी पर आयेगी आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो, इस चैनल पर हो रही है रिलीज

By मेघना वर्मा | Published: December 3, 2018 09:41 AM2018-12-03T09:41:12+5:302018-12-03T09:41:12+5:30

Badhaai Ho Movie World TV Premiere(बधाई हो वर्ल्ड टीवी प्रीमियर): दशहरे के मौके पर रिलीज हुई फिल्म बधाई हो आम जिंदगी की आम समस्याओं को दर्शाती है। इस फिल्म में दिल्ली और हरियाणा और वेस्ट यूपी की बोली और कल्चर का परफेक्ट मिक्सचर आपको खूब भाएगा।

watch Badhaai Ho movie world tv premiere on 23 December starring ayushman Khurana at 8 pm on star gold | बधाई हो वर्ल्ड टीवी प्रीमियर: जल्द टीवी पर आयेगी आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो, इस चैनल पर हो रही है रिलीज

बधाई हो वर्ल्ड टीवी प्रीमियर: जल्द टीवी पर आयेगी आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो, इस चैनल पर हो रही है रिलीज

आयुष्मान खुराना हमेशा ही कुछ हटके स्क्रीप्ट पर काम करने के लिए जाने जाते हैं। इस साल आई उनकी फिल्म बधाई हो उन्हीं फिल्मों में से एक है। 18 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म बधाई हो कहानी आम जिंदगी से काफी मिली-जुली है। इस फिल्म के ट्रेलर से ही यह लोगों के बीच अवेटिंग सी थी। अब इस फिल्म का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर होने जा रहा है। आगामी 23 दिसम्बर को रात 8 बजे फिल्म बधाई हो स्टार गोल्ड पर रिलीज की जाएगी आप इसे टीवी पर भी देख सकेगें। 

क्या है कहानी

फिल्म बधाई हो कि कहानी है दिल्ली के कौशिक परिवार की, जहां घर में पिता (गजराज राव), मां (नीना गुप्ता) के साथ उनका बेटा नकुल कौशिक (आयुष्मान खुराना) रहते हैं। वहीं नकुल को रेने यानी सान्या मल्होत्रा से प्यार है। तभी अचानक से  नकुल के घर में पता चलता है कि नकुल की मां यानी नीना गुप्ता प्रेग्नेंट हैं और फिर कहानी में बहुत सारे उतार चढ़ाव शुरू हो जाते हैं। आस- पास और रिश्तेदार तक इस घटना पर तंज कसना शुरू कर देते हैं। मजेदार अंदाज में कहानी आगे बढ़ती है और अंत में क्या होता है, ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

क्यों देखें ये फिल्म

दशहरे के मौके पर रिलीज हुई फिल्म बधाई हो आम जिंदगी की आम समस्याओं को दर्शाती है। लोगों की सोच और उनका सलीका दर्शाया है। फिल्म में सभी ने बेहतरीन एक्टिंग का नमूना दिया है। इस फिल्म में दिल्ली और हरियाणा और वेस्ट यूपी की बोली और कल्चर का परफेक्ट मिक्सचर आपको खूब भाएगा।  इस फिल्म को आप आगामी 23 दिसम्बर को रात 8 बजे स्टार गोल्ड पर देख सकेंगे। 
 

English summary :
Badhaai Ho Movie World TV Premiere: Now the audience can watch Badhaai Ho film world TV premiere On December 23 at 8 pm on star gold.


Web Title: watch Badhaai Ho movie world tv premiere on 23 December starring ayushman Khurana at 8 pm on star gold

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे